ताज़ा खबर
 

स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिखने दिखने वाला है ‘इशिता-रमन’ का नया अवतार

बता दें कि सीरियल में फिलहाल कोर्ट ने पीहू की कस्टडी शगुन को दे दी है। कस्टडी शगुन को मिलते ही वह पीहू को अपने साथ घर लेकर आ जाती है। इस पर पूरे भल्ला परिवार में दुख के बादल छा गए हैं।

Author September 20, 2016 2:36 PM

स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में जल्द एक और फैंसी ड्रेस कॉम्पिटीशन होने वाला है। लेकिन इस बार इस कॉम्पिटीशन का कनेक्शन पीहू की कस्टडी को लेकर चल रही लड़ाई से होगा। कनेक्शन चाहे जो भी हो। लेकन मस्ती और इंजॉयमेंट फुल रहेगा। इस खास एपिसोड में इशिता और रमन का एक नया अवतार देखने को मिलेगा।

बता दें कि सीरियल में फिलहाल कोर्ट ने पीहू की कस्टडी शगुन को दे दी है। कस्टडी शगुन को मिलते ही वह पीहू को अपने साथ घर लेकर आ जाती है। इस पर पूरे भल्ला परिवार में दुख के बादल छा गए हैं। सभी अपनी लाडली पीहू के जाने से काफी दुखी हैं। ऐसे में ये फैंसी ड्रेस कॉम्पिटीशन वाला सीक्वेंस ‘ये हैं मोहब्बतें’ फैन्स के लिए थोड़ी राहत लेकर आ सकता है। दिखाया जाएगा कि एक फैंसी ड्रेस इवेंट में अपनी बेटी पीहू से मिलने के लिए पापा रमन और इशिता रूप बदल कर पहुंचेंगे। इसके लिए रमन ने चार्ली चैपलिन का गेटअप लिया तो वहीं इशिता लेडी जोकर के मेकअप में आएंगी।

पीहू बेबी की बात हो और नानी और दादी पीछे रह जाएं ऐसा कैसे हो सकता है। इस प्रोग्राम में रमन की मम्मी सैंटा क्लॉज बनकर आएंगी। वहीं इशिका की अम्मा रैबिट बनी हुई दिखाई देंगी। हाल ही में इशिता ने शूटिंग के सेट से एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके बाद उनके फैन्स में इसे लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रमन किसी फैंसी ड्रेस इवेंट का हिस्सा बने हों इससे पहले वो एक बार सुपरमैन बनकर रूही के स्कूल पहुंच गए थे। जहां उन्हें इस रूप में देखकर सभी हैरान रह गए थे। लेकिन रूही को अपने पापा का यह स्टाइल काफी पसंद आया था।

#ComingUp… #YehHaiMohabbatein

A photo posted by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

Gorgeous gals!!😂 Yhm fun!! #yhmdiaries #madness #anactorslife #lovewhatido @divyankatripathidahiya @shahnaazrizwan

A photo posted by neenakulkarni (@neenakulkarni) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App