ताज़ा खबर
 

Yeh Hai Mohabbatein 2 June full Episode: इशिता-रमन की जिंदगी से ‘रौशनी’ हो गई है गायब, क्या अब दोबारा कभी हो पाएगा उजाला!

yeh hai mohabbatein Full Episode: गगन ने प्रभजोत को किडनैप कर लिया है। इसके चलते वह रौशनी को ब्लैकमेल कर रहा है। इशिता को क्लू मिलता है कि आखिर रौशनी ने सबको सच बताने के बजाय सबके सामने झूठ क्यों बोला।

इशिता-रमन की जिंदगी से ‘रौशनी’ हो गई है गायब, क्या अब दोबारा कभी हो पाएगा उजाला!

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता को पता चल चुका है कि रौशनी ने आदी के लिए झूठ क्यों बोला, आखिर क्यों उसने सच का साथ नहीं दिया। रौशनी अपनी बहन प्रभजोत की वजह से झूठ बोल रही है। दरअसल, गगन ने प्रभजोत को किडनैप कर लिया है। इसके चलते वह रौशनी को ब्लैकमेल कर रहा है। इशिता को क्लू मिलता है कि आखिर रौशनी ने सबको सच बताने के बजाय सबके सामने झूठ क्यों बोला। वह समझ जाती है कि रौशनी पर दबाब डाला जा रहा है। और रीजन भी यही निकलता है।

इशिता का शक बिलकुल सच निकलता है। गगन रौशनी की बहन प्रभजोत को किडनैप कर लेता है। इसके बाद अपने मन से उसे वो सब करने के लिए कहता है जो रौशनी नहीं करना चाहती। वह रौशनी को आदी के खिलाफ झूठी गवाही देने के लिए कहता है। उस पर प्रेशर डालता है। वह कहता है कि अगर उसने वैसा न किया जैसा गगन चाहता है तो वह उसकी बहन को मार डालेगा। दबाब में आकर रौशनी को झूठी गवाही देनी पड़ती है। इस दौरान रमन नाराज है। रौशनी ने मुश्किल के समय पर उनका साथ नहीं दिया इसलिए वह रौशनी से खफा है। लेकिन इशिता अब सच जानती है इसलिए वह रौशनी को ढूंढने के मिशन पर निकल पड़ती है। बाद में रमन भी उनकी मदद करता है।

बता दें, इससे पहले आलिया के मां-पापा उसे पग फेरे के लिए वापस घर ले जाने के लिए उसके ससुसाल आते हैं। तभी डोर बेल बजती है, दरवाजा खोलने पर पुलिस सामने खड़ी होती है। पुलिस आदी को गिरफ्तार करने के लिए आई है।

दरअसल, रौशनी की मां ने आदी के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराई है। इसके चलते रौशनी की मां पुलिस लेकर भल्ला हाउस में आ पहुंचती है। इशिता कहती है कि रौशनी-आदी का तलाक हो चुका है। आदी और आलिया की शादी लीगल है। वह उसे अरेस्ट नहीं कर सकते। तभी तलाक के पेपर्स मांगे जाते हैं। इशिता कहती है कि पेपर्स कुछ ही देर में उनके पास आने वाले हैं। वहीं रमन बवेजा को पेपर्स के लिए फोन करता है। लेकिन जानबूझकर रमन का फोन नहीं उठाया जाता।

वहीं, रौशनी की मां भी आदी पर इल्जाम लगाने लगती है। तभी रमन सारा सच बताता है। इशिता भी बताती है कि दोनों की शादी बंदूक की नोंक पर कराई गई थी। वहीं, गगन कहता है कि आदी झूठ बोल रहा है।

इशिता दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए रौशनी को बुलाती है। इस दौरान रौशनी सबके सामने आती है। रौशनी से आदी और उसकी शादी का सच पूछा जाता है। रोशनी डरी सहमी नजर आती है। इशिता एक्सपेक्ट करती है कि रौशनी सच बोलेगी। लेकिन ठीक उल्टा हो जाता है। जी हां, रौशनी झूठ बोलती है। रौशनी सच का साथ नहीं देती। यह बात सुन सब शॉक हो जाते हैं। यहां इशिता का ट्रस्ट टूट जाता है और वह आदी को भी चीट करती है। रौशनी आदी के खिलाफ स्टेटमेंट देती है। आगे क्या होगा… क्या इशिता के साथ-साथ भल्ला परिवार रौशनी को समझ पाएंगे। क्या रौशनी को इशिता सबके सामने लाकर अपने बेटे की बेगुनाही का सबूत दे पाएगी। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App