ताज़ा खबर
 

Naagin 3: ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्टर की नागिन में होगी एंट्री, माहिर के पुनर्जन्म के बाद आएगा आखिरी एपिसोड में ये ट्विस्ट

Naagin 3 Show: नागिन-3 शो का अंत बेहद धमाकेदार होने वाला है। दरअसल शो के आखिरी एपिसोड के लिए मेकर्स ने एक खास प्लानिंग की है।

Naagin 3 Show: नागिन-3 अपने आखिरी चरण पर आ गया है।

Naagin 3 Finale Episode: सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ अब फिनाले के नजदीक पहुंच गया है। नाग-नागिन पर आधारित शो के आखिरी एपिसोड में मेकर्स धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाएंगे। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के आखिरी एपिसोड में ‘ये है मोहब्बतें’ एक्टर दीपक वाधवा की भी एंट्री होगी। दीपक पर्ल वी पुरी (माहिर) के भाई का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही ‘नागिन’ के फिनाले को यादगार बनाने के लिए एकता कपूर ने नया ट्विस्ट भी जोड़ा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘नागिन’ शो अब बेहद दिलचस्प मोड़ पर आने वाला है। दरअसल हुकुम की शैतान बेटी तामसी माहिर और बेला को मारने में सफल होगी। इसके बाद शो में 24 साल का लीप आएगा। इसी दौरान नागिन-3 की कास्ट को दीपक भी ज्वॉइन करेंगे। खबर की पुष्टि करते हुए दीपक वाधवा ने कहा, ”शो में करीब 20 साल का लीप लिया जाएगा। मैं पर्ल वी पुरी के भाई का रोल अदा करूंगा। मेरा किरदार थोड़ा निगेटिव शेड्स वाला होगा।”

दीपक ने आगे कहा, ”यह अच्छा रोल है और इसके लिए मुझे अच्छी फीस भी मिली है। मैं ऐसे प्रोजेक्ट का इंतजार नहीं कर सकता, जिसमें मैं लीड भूमिका अदा करुंगा।” करियर की बात करें तो दीपक इन दिनों ‘दिव्य-दृष्टि’ शो में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्हें ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘कुबूल है’, ‘हासिल’ और ‘तमन्ना’ जैसे शोज में देखा जा चुका है।

लीप के बाद शो में ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी भी ‘नागिन-3’ में नजर आएंगी। कृष्णा शो में बड़ी तामसी का रोल अदा करेंगी। इसके अलावा शो में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा भी दिखाई पड़ेंगे। नागिन-3 बीते साल जून में ऑनएयर हुआ था। ऑनएयर होने के बाद से ही शो टीआरपी चार्ट पर टॉप पर बना हुआ है। बता दें कि शो का आखिरी एपिसोड 26 मई को प्रसारित किया जाएगा। ‘नागिन-3’ को कलर्स का नया शो ‘कवच-2’ रिप्लेस करेगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta ka Ooltah Chashma: अमी त्रिवेदी ‘दयाबेन’ का रोल कर सकती हैं अदा, हैरी पॉर्टर’ जैसी फिल्मों के लिए भी दे चुकी हैं आवाज
2 VIDEO: ‘मैंने बहुत कोशिश की लेकिन उसे बचा ना सकी’, बोलते-बोलते रो पड़ीं Sunny Leone
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कुछ ऐसी है ‘तारक मेहता’ स्टार्स की असल फैमिली, देखिए जेठालाल से पोपट लाल तक की रियल पत्नियां