ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 09 जून फुल एपिसोड: आलिया-इशिता के रिश्ता में यह मिठास कब तक रहेगी बरकरार!

yeh hai mohabbatein Full Episode: आलिया इस बात से बहुत खुश हो जाती है। जैसा आलिया ने सोचा था वैसा कुछ नहीं हुआ। आलिया को अब लगता है कि वह गलत थी।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 10:15 PM
स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आलिया के सिर पर मुसीबत आन पड़ी है।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आलिया के सिर पर मुसीबत आन पड़ी है। दरअसल, अम्मा मंदिर से कुछ सब्जियां प्रसाद बनाने के लिए लाती है। वह इशिता को देती है और कहती है कि शाम को इसका प्रसाद बनाकर वापस मंदिर में देना है तो वह यह काम ध्यान से करे। तभी आलिया इशिता से कहती है कि वह क्लीनिक जाए। आलिया कहती है कि प्रसाद वह बना देगी। प्रसाद बनाते-बनाते आलिया की फ्रेंड का फोन आ जाता है। इस दौरान वह फोन पर बिजी हो जाती है और सारी सब्जी जल जाती है।

अब आलिया परेशान हो जाती है कि इशि मां पहले ही उससे नाराज है। बड़ी मुश्किल से तो दादी की नाराजगी उसने उन्हें लस्सी पिलाकर भगाई है। अऐसे में वो सोचती है कि अब क्या होगा जब इशि मां वापस क्लीनिक से घर आएंगी और उन्हें मंदिर से मिली सब्जियों की जगह जली हुई सब्जी मिलेगी तो वो कैसे रिएक्ट करेंगी। यह सोच-सोच कर अब आलिया आधी हो रही है। इस दौरान उस आदी का खयाल आता है वह उससे बात करने की कोशिश करती है। तभी आदी उसे बताता है कि ऑफिस में सभी लोग उसकी प्रेजेंटेशन से बहुत खुश हैं। ऐसे में आलिया उसे घर के मेटर बताना ठीक नहीं समझती और वो आदी को कुछ बता नहीं पाती।

अब घर वाले घर आ गए हैं। इशि मां के आने का वक्त भी हो जाता है। जब इशि मां को इस बारे में पता चलता है कि आलिया ने सब्जी जला दी है। तो वो उसे डांटती नहीं है। आलिया इस बात से बहुत खुश हो जाती है। जैसा आलिया ने सोचा था वैसा कुछ नहीं हुआ। आलिया अब को लगता है कि वह गलत थी। वह इशि मां के गले लगती है। और कहती है कि वह वर्ल्ड की बेस्ट सास है, सास नहीं मां है। तभी इशिता कहती है कि क्योंकि उसकी सास अच्छी है इसलिए वह भी अच्छी है। आगे क्या होता है.. क्या आलिया और इशिता के रिश्ता में यह मिठास बरकरार रहेगी। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स।

इशिता से माफी मांगते हैं। इशिता को ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आती की आदी आलिया ने उससे झूठ बोला। आदी अपने पापा से कहता है कि किसी भी तरह से वह इशि मां को मनाने में उसकी मदद करे। इधर, इशिता रमन से कहती है कि अब वह किसी की जिंदगी में टांग नहीं अड़ाएगी। वह किसी को कोई भी लेक्चर नहीं देगी। वह सिर्फ अपना काम करेगी और औरों को उनका काम करने देगी। रमन यह सुनकर अपसेट हो जाता है। वह इशिता को समझाता है कि वह ऐसा न सोचे। आलिया के लिए इशिता एक आइकॉन है वो हर कदम पर बेस्ट रही है। आलिया भी उसी की तरह बनना चाहती है बस। इशिता गुस्से में कुछ नहीं समझती और नए क्लीनिक के लिए निकल पड़ती है। इधर,सब खाने की टेबल पर बैठे हैं।

आलिया से दादी भी नाराज है। दादी को मनाने के लिए आलिया लस्सी बनाती है। वह दादी को मनाते हुए कहती है कि उसने यह लस्सी खुद अपने हाथों से उनके लिए बनाई है। दादी बहुत कहने पर लस्सी पीती है। लस्सी पीते ही दादी का गुस्सा छू मंतर हो जाता है। आलिया दादी से कहती है कि इशि मां को मनाने में भी वह उसकी मदद करें। तब दादी कहती है कि उसे भी लस्सी का ग्लास थमा दे, उसका गुस्सा भी लस्सी की तरह ठंडा हो जाएगा। आलिया लस्सी का ग्लास लेकर इशिता के कमरे में पहुंचती है। लेकिन इशिता ग्लास पकड़ने से मना कर देती है। आलिया मायूस हो कर वापस आ जाती है। अब रमन इशिता को कहता है कि वह उसके लिए दहीराइज बना दे। आलिया इशिता की मदद करने के लिए कहती है। लेकिन इशिता मदद लेने से मना कर देते है।

तभी यह देख कर वो और अपसेट हो जाएंगी। अब आगे क्या होगा…क्या इशिता आलिया पर और नाराज हो जाएगी। क्या इशिता और आलिया के बीच दूरियां बढ़ने लगेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App