ताज़ा खबर
 

Yeh Hai Mohabbatein 30 july Preview Episode: खुद की जान बचाने के लिए इशिता को करना पड़ा ये काम, शो में आया रोमांचक मोड़

Yeh Hai Mohabbatein: शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखते हैं। इन दिनों शो के ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि इशिता की जान मुसीबत में है।

Yeh Hai Mohabbatein: शो में रोमांचक मोड़ आया है।

Yeh Hai Mohabbatein 30 july Preview Episode: स्टार प्लस का शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ लोगों के बीच पॉपुलर है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखते हैं। इन दिनों शो के ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि इशिता की जान मुसीबत में है। खुद की जान बचाने के लिए इशिता को किडनैपर पर हमला करती है। वहीं रमन भल्ला अभी तक पत्नी इशिता को खोज पाने में नाकामयाब रहा है। वहीं शो के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया जाता है कि इशिता को किडनैपर इंजेक्शन लगाने आता है तो वह किडनैपर पर बर्तन से वार करती है। जिसके कारण किडनैपर गिर जाता है और इशिता वह इंजेक्शन उसे लगा देती है।

शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि गोदाम में बंद इशिता को होश आने पर आवाजें सुनाई पड़ती हैं। आवाजों को सुनकर वह बेहोश होने का नाटक करती है। तभी भुवन इशिता के पास आता है और उसे इंजेक्शन लगा देता है। आलिया युग को समझाती है कि अम्मा बिल्कुल ठीक हैं। कुछ देर बाद होश आने पर इशिता वहां से भागने की कोशिश करती है, हालांकि ड्रग्स के इंजेक्शन के कारण वह ठीक से चल भी नहीं पाती है।

गोदाम में रखे लैंडलाइन फोन से इशिता रूही को कॉल करती है, लेकिन रूही फोन नहीं उठाती है। इशिता युग को कॉल करती है लेकिन युग को आवाज नहीं आती है। हालांकि बाद में युग इशिता की आवाज पहचान जाता है। नशे में होने के चलते इशिता बात नहीं कर पाती है और बेहोश हो जाती है। इशिता के बारे में सोचकर पूरा परिवार परेशान हो जाता है।

वहीं शो के आने वाले ट्रैक में आप देखेंगे कि बहुत जल्द ही भल्ला परिवार की खुशियां लौटने वाली हैं। इशिता सही सलामत अपने परिवार लौट आएगी। भल्ला परिवार की रौनक फिर से बढ़ जाएगी। यदि आप सोच रहे हैं कि यह सब संभव कैसे होगा तो आपको बता दें कि करण-युग, आलिया और रूही के कारण इशिता वापस लौट पाएगी। शो के आने ट्रैक में आप देखेंगे कि करण-युग, आलिया और रूही चारों मिलकर इशिता को अभिजीत सक्सेना के जाल से इशिता को बचाएंगे। ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि कैसे इशिता अभिजीत के जाल से निकलेगी बाहर?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sacred Games 2 new promo: नेटफ्लिक्स ने जारी किया सेक्रेड गेम 2 का नया प्रोमो वीडियो, गायतोंडे पूछ रहा भगवान को मानते हो?
2 July 30 2019, Kundali Bhagya Preview: करण या पृथ्वी किसकी बनेगी प्रीता दुल्हनिया? शो में होने वाला है बड़ा फेरबदल
3 30 July 2019, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview: कार्तिक का यह सच जानकर कायरव हुआ शॉक्ड, शो में आने वाला है जबरदस्त मोड़
ये पढ़ा क्या?
X