ताज़ा खबर
 

Yeh Hai Mohabbatein 25 May: फेरों के लिए आखिर मान ही गई आदी की आलिया….

yeh hai mohabbatein 25.05.2017 full Episode online: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में आदी और आलिया की शादी टूट चुकी है।

Author नई दिल्ली | May 25, 2017 10:24 PM
सीरियल के एपीसोड की तस्वीर

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आदी और आलिया की शादी टूट चुकी है। इसके लिए आदी इशिता को दोष देता है। आदी और रौशनी की शादी का सच अब भल्ला परिवार के सामने है। जहां इशिता रौशनी के साथ खड़ी है, वहीं आलिया आदी से बहुत नाराज है। आलिया का गुस्सा सातवें आसमान पर है। आलिया को जैसे इस बात का पता चलता है कि आदी और रौशनी की शादी हो चुकी है। वह तभी आदी से हो रही शादी तोड़ देती है। आलिया आदी से कहती है कि उसने उसे बहुत बड़ा धोखा दिया है। इस बीच रौशनी वहां आ जाती है। वह आलिया को समझाने की कोशिश करती है कि इस सब में आदी का कोई दोष नहीं है। इसमें आदी की कोई भी गलती नहीं है। जो भी हुआ उन दोनों के साथ जबरदस्ती हुआ। आदी के साथ उसकी जबरदस्ती शादी कराई गई थी। रौशनी आलिया को कहती है कि वह सिर्फ और सिर्फ आलिया से ही प्यार करता है।

रौशनी अपनी तरफ से पूरा जोर लगाती है कि बात संभल जाए। वह साफ करती है कि आदी और उसके बीच में कोई रिश्ता नहीं है। लेकिन इशिता और आलिया दोनों सुनने को तैयार ही नहीं हैं। और फाइनली आदी और आलिया की शादी टूट जाती है। अब आदी इशिता को ब्लेम करता है कि उसने सच जानने के बाद सबको ये बात क्यों कही। वह इशिता से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया, क्योंकि वह तो सच जानती थी कि वह आलिया से कितना प्यार करता है। आदी कहता है कि इशिता ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। इस बीच आदी गुस्से मे बदुत सारी शराब पी लेता है। और इशिता पर इल्जाम लगाता है।

अब आदी लगातार आलिया के आगे गिड़गिड़ाता है कि वह उसे माफ कर दे। लेकिन आलिया है कि उसे माफ करने को तैयार ही नहीं है। वह कहती है कि एक बार आदी उससे सच बोलकर तो देखता, लेकिन आदी ने ऐसा नहीं किया। वह कहती है कि फिलहाल उसे इस बारे में सोचने के लिए थोड़ा वक्त चाहिए। आदी आलिया की बात सुनकर टूट जाता है। वहीं इशिता आलिया के डिसीजन का सपोर्ट करती है। इस वजह से रमन इशिता पर और गुस्सा हो जाता है। इस दौरान आदी और आलिया एक कमरे में जाकर सब कुछ साफ करने की कोशिश करत हैं। इस दौरान आदी के हाथ में चोट लग जाती है।

यह देख आलिया बिखर जाती है और आदी के गले लग जाती है। आदी आलिया से कहता है कि वह उसका साथ कभी न छोड़े। आलिया उसकी बात मानती है। दूसरी तरफ परिवार वाले दरवाजे के पीछे खड़े आदी आलिया का इंतजार कर रहे हैं। तभी आदी आलिया कमरे का दरवाजा खोलते हैं। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे खड़े होते हैं। यह देख सारे घर वाले खुश हो जाते हैं। इस दौरान इशिता आलिया और आदी को कहती है कि वह उनके लिए बहुत खुश है। वह उसे गलत न समझें। अब सब खुश हैं कि देर से ही सही सब ठीक हो गया। वहीं अब आलिया कहती है कि फेरों की तैयारी करें। हमारी शादी है। आगे क्या होता है जानने के लिए जुड़े रहें ‘ये है मोहब्बतें’ के अपडेट्स के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App