ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 12 जून 2017 फुल एपिसोड: रमन की गाड़ी से मिले ड्रग्स, कौन कर रहा है फंसाने की साजिश

आलिया को सबसे ज्यादा बुरा तब लगता है जब उसके सामने रौशनी की तारीफें की जाती है। अब रमन इस वक्त आलिया से बहुत खफा है।

yeh hai mohabbatein: रमन पुलिस वालों से कहता है कि वह इस बारे में नहीं जानता कि ये ड्रग्स उसकी गाड़ी में कैसे आए। वैसे ही वह इशिता से लड़कर घर से बाहर आया था।

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आलिया की वजह से दादी की जान जाते-जाते बचती है। इस दौरान रौशनी सही समय पर पहुंच कर दादी की जान बचा लेती है। इससे घर वाले रौशनी का शुक्रिया करते हैं। रमन तो आलिया के ऊपर चिल्लाता तक है। इससे आलिया डर और सहम जाती है। आलिया को इस बारे में कोई जानकारी नहीं होती। उसे कोई खबर नहीं होती की उस के घर से जाते ही दादी की तबियत खराब हो गई है। आलिया को सबसे ज्यादा बुरा तब लगता है जब उसके सामने रौशनी की तारीफें की जाती है। अब रमन इस वक्त आलिया से बहुत खफा है। हो भी क्यों न। भई उसकी मां की जान जाते जाते बची है। अगर दादी को कुछ हो जाता तो। ऐसे में सारा दोष आलिया के सिर आ जाता। वहीं आदी भी घर पर नहीं है वह बिजनेस के सिलसिले से बाहर गया है।

इधर, रमन जिस गाड़ी में गया है, उसमें पुलिस को ड्रग्स बरामद होते हैं। रमन पुलिस वालों से कहता है कि वह इस बारे में नहीं जानता कि ये ड्रग्स उसकी गाड़ी में कैसे आए। वैसे ही वह इशिता से लड़कर घर से बाहर आया था। और अब ये हो गया। वह मदद के लिए मेघना को फोन लगाता है। और उसे इस बारे में किसी को भी पता न चलने की बात कहता है। वह कहता है कि किसी भी तरह से वह जमानत के कागजात तैयार करवाए और उसे पुलिस के चंगुल से छुड़वाए। घर वालों को इस बारे में कोई खबर नहीं है। इस तरफ इशिता भी गुमसुम बैठी हुई है। वह उदास है क्योंकि उसकी रमन से लड़ाई हो गई है। तभी दादी वहां पहुंचती है। वह इशिता से पूछती है कि वह नाराज क्यों है। इशिता कहती है कि वह किसी से नाराज नहीं है। फिर दादी पूछती है कि उसका मूड़ खराब है क्यों भला। दादी समझ जाती है कि आज फिर रमन और इशिता की लड़ाई हो गई है। दादी इशिता का मूड़ ठीक करने की कोशिश करती है।

इससे पहले के एपिसोड में आलिया घर से बाहर है। वह सहेलियों के साथ आइस्क्रीम खाने आई है। इधर, घर पर दादी की तबियत खराब हो जाती है। घर पर कोई नहीं है। और आज टैक्सी की स्ट्राइक भी चल रही है। घर पर जो एक गाड़ी खड़ी थी वह आलिया लेकर जा चुकी है। अब दादी की जान को आफत आ गई है। खुशकिस्मती से घर पर रौशनी आ जाती है। रौशनी जब देखती है कि दादी की तबियत खराब है, वह तुरंत रमन को बताती है। रमन डॉक्टर के साथ घर पहुंचता है। रमन बहुत परेशान हो जाता है। इधर, दादा जी भी इमोश्नल हो जाते हैं। इशिता सबको संभालती है। दादा जी कहते हैं कि अगर आज दादी को कुछ हो जाता तो वह क्या करते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App