scorecardresearch

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मनीष गोयनका ने तोड़ा अभि-अक्षरा का रिश्ता, शुरू हुआ नया ‘ड्रामा’

अक्षरा ने पतंगबाजी के दौरान अभि की जान बचाई जिसके बाद उसे सभी काफी बुरी तरह से ताने देने लगते हैं।

yeh rishta kya kehlata hai
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो सोर्स- वीडियो ग्रैब)

टेलीविजन सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नए एपिसोड में बिरला और गोयनका परिवार एक साथ मकर संक्रांति सेलिब्रेट करते दिखाई देंगे। वे आमने-सामने आते हैं और एक-दूसरे को पार्टी में देखकर चौंक जाते हैं। पार्टी के अन्य लोग उनके बारे में बातें करना शुरू कर देते हैं और यह देखना दिलचस्प होता है कि अब ये पार्टी में क्या नया ड्रामा करते हैं।

मनीष स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश करता है और उन्हें मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देता है, लेकिन हर्षवर्धन उसे इसके लिए ताना मारता है और उसे पतंगबाजी प्रतियोगिता के लिए चुनौती देता है। मंजरी स्वर्ण से बात करने की कोशिश करती है लेकिन वह यह कहकर उसे ताना मारती है कि मंजरी को पता था कि क्या होगा, वह दोनों परिवारों को अपमानित होने से रोक सकती थी।

अक्षरा को लगता है कि स्थिति खराब हो जाएगी और दूसरों को इसमें शामिल होने के लिए कहती है। वह अभिमन्यु को भी अपने परिवार में शामिल होने के लिए कहती है। इसके बाद अक्षरा ‘तेरी हुई मेरी जिंदगी’ गाने पर डांस करना शुरू कर देती है और अभिमन्यु भी उसके साथ डांस करने लगता है।

ये सब देकर उसे लगता है कि दोनों परिवार अपने प्यार को स्वीकार करते हैं और एक साथ त्योहार मनाते हैं, लेकिन असल में ये सच्चाई नहीं थी। जब दोनों परिवार जाने लगते हैं, अक्षु और अभि हाथ जोड़कर उन्हें रोकते हैं। स्वर्णा और मंजरी को एहसास होता है कि वे सब कुछ सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं।

जब हर कोई पतंग उड़ाने में बिजी होता है, अभिमन्यु अक्षरा को उससे मिलने के लिए कहता है। वे एक साथ पतंग उड़ाते हैं. ऐसे में अक्षरा को एक बिजली का तार ढीला होता हुआ दिखाई देता है। वह अभिमन्यु को धक्का देती है और उसकी जान बचाती है। अभिमन्यु ने अक्षरा को फिर से अपनी जान बचाने के लिए धन्यवाद दिया। लेकिन वहां सब आ जाते हैं और लोग अक्षरा को ताना मारने लगते हैं।

वे बात करते हैं कि कैसे उसने अपनी बहन की शादी तोड़ी और वह बेशर्म है। वे उन्हें बताते हैं कि पहले लोग उनके उदाहरण देते थे, लेकिन अब दोनों बहनें अपने परिवारों के लिए अभिशाप के अलावा और कुछ नहीं हैं। अभिमन्यु ये सब देख नहीं ले सका और उन्हें चुप रहने के लिए कहा।

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि मनीष पार्टी में मौजूद सभी लोगों से माफी मांगता है और घोषणा करता है कि गोयनका और बिड़ला कभी भी किसी भी चीज के लिए एक साथ नहीं आएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट