ताज़ा खबर
 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नमन को कार्तिक पर हुआ शक

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: नायरा , कार्तिक के कमरे में उसकी सच्चाई पता लगाने जाती है। पर उसकी मोबाईल की बैटरी डेड होने की वजह से सबूत ले नहीं पाती है। इधर नमन को शक हो जाता है कि कहीं नैतिक को उसकी सच्चाई तो पता नहीं चल गई।

Author नई दिल्ली | September 24, 2016 08:47 am

सीरीयल ये रिश्ता क्या कहलाता है के 23 सितंबर के एपिसोड में अक्षरा नैतिक के घर नहीं आने से काफी परेशान है। इधर नायरा, कार्तिक की सच्चाई पता करने के लिए उसके कमरे में जाकर छुप जाती है तभी कार्तिक वहां बनियान पहन कर आता है और नायरा को वहां देखकर चौंक जाता है। बाद में नायरा उसे कॉफी बनाने को बोलती है तो कार्तिक उससे झगड़ा करने लगता है। फिर आखिर में उसके लिए कॉफी बनाने जाता है। इससे नायरा को उसका कमरा चेक करने का मौका मिल जाता है। कार्तिक को याद आता है कि वह कमरे को गीजर ऑफ करना भूल गया है, और वापस कमरे में आता है। नायरा, कार्तिक के लैपटॉप से कुछ कॉपी कर रही होती है पर उसी समय उसके मोबाईल की बैट्री डेड हो जाती है। गायत्री का फोन कार्तिक के फोन पर आता है तो नायरा फोन उठाकर उसे अर्जेंट काम बोलकर रख देती है।

yrkkh-23

इधर अक्षरा की मम्मी , रूठी हुई छोटी को मनाते हुए उसे रिश्तों की अहमियत समझाती है। इधर नमन की बेटी मिष्टी अपने पापा को उसे समय नहीं देने पर काफी रोती है। इस पर मम्मी करिश्मा उसे समझाती है। दादी अफसोस करती है कि काश नमन को परिवार की अहमियत का पता चल पाता। नमन ऑफिस में किसी शख्स से बिजनेस डील की बातें कर रहा है तभी वहां अक्षरा आ जाती है और उससे शिकायत करती है कि उसे इस चीज से ज्यादा उसे परिवार के साथ समय बिताने की जरूरत है। वो बोलती है कि तुम्हें मेरे साथ ही चलना होगा। नमन को शक होता है कि कहीं नैतिक को उसके इरादे की भनक तो नहीं लग गई है। इससे वह परेशान हो जाता है और अपने दोस्त से शेयर करता है। अक्षरा के घर पर दादी को अक्षरा के परेशान होने के बारे में बुरे ख्याल आते हैं। वह अपने जमाई नैतिक से बात करना चाहती है इस पर अक्षरा की मम्मी झूठ बोल देती हैं कि वो फोन नहीं उठा रहे हैं।

नैतिक अपने कमरे में अक्षरा से फोन पर बात करता है तभी उसके कमरे के बाहर कोई शख्स आता है और उस पर गन तान कर खड़ा हो जाता है। नैतिक की आवाज सुन कर अक्षरा को भी शक हो जाता है कि कुछ गड़बड़ है।

अब आप कल यानि 24 सितंबर के एपिसोड में देखेंगे कि अक्षरा रात के समय किसी अनजाने शख्स को अपने सामने से क्रॉस करते हुए देखती है, वह सोचती है कि आखिर वो कौन हो सकता है।

Read Also:

क्या सेंसर बोर्ड देख रहा है टीवी के ये बोल्ड सीन?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App