ताज़ा खबर
 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक को जान का खतरा

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: नायरा, कार्तिक का सच पता करने के लिए नानी के घर जाती है, इधर कार्तिक उसके प्यार के सपनों में है। नैतिक फोन पर अक्षरा से बात कर रहा है कि तभी कोई शख्स उस पर गन तान देता है, इस गड़बड़ की भनक अक्षरा को लग जाती है।

Author नई दिल्ली | September 23, 2016 11:19 am

ये रिश्ता क्या कहलाता है के 2 सितंबर के एपिसोड में ये दिखाया गया कि अक्षरा, करिश्मा और अपनी सासू मां के साथ घर में बैठ कर बातें कर रही होती है। दोनों मजाक में एक दूसरे पर बुराई करने का आरोप लगाते हुए मजाक करते हैं। फिर उसकी सासू मां बोलती है कि क्यों ना अलग-अलग बुराई करने से अच्छा है कि हम सब साथ में बैठ कर बहुओं की बुराई करें और साथ में चाय समोसे भी चलता रहे।

इधर नायरा घर के बाहर कार्तिक से मिलती है बातें कर रही होती है कि तभी कार्तिक के पास नैतिक का फोन आ जाता है और वो कार्तिक को फैक्स नहीं मिलने की वजह से दोबारा फैक्स करने के लिए कहता है। इस पर कार्तिक सोचता है कि जब भी नायरा से मिलना होता है इनका फोन आ जाता है काश वो नायरा के साथ और भी समय बिता पाता। वह नायरा से साथ में चाय पीने की बात को पेंडिंग कह कर माफी मांग लेता है। नायरा वहां से चली जाती है अब उसके पास उसकी बहन का फोन आता है जो रेस्त्रां में मिष्ठी के साथ उसका इंतजार कर रही होती है। नायरा उसे कार्तिक के बारे में बता कर नहीं आ पाने की बात बोलती है, इस पर उसकी बहन को कार्तिक की बुराई पसंद नहीं आती वो सोचती है कि वो बाहर वाला कैसे हो सकता है उसने हमेशा हम घरवालों की मदद की है।

ye-rishta-kya-1

घर पर अक्षरा, नमन और करिश्मा के लिए सरप्राईज प्लान करती है ताकि नमन ज्यादा से ज्यादा समय करिश्मा और मिष्टी के साथ बिता सके। वो करिश्मा के लिए गिफ्ट का इंतजाम भी करती है। इधर जब अक्षरा, नक्ष के कहने पर नायरा को फोन करती है तो उसे पता चलता है कि वो नानी के यहां गई हुई है। कार्तिक अपने घर पर जिम करते हुए नायरा के बारे में प्यार भरे सपने देख रहा होता है कि तभी चोट लगने से उसका सपना टूट जाता है। नायरा को ये सोच कर तसल्ली मिलती है कि नानी के यहां रहने से उसे कार्तिक पर नजर रखने में आसानी होगी। नैतिक फोन पर अक्षरा से बात कर रहा होता है कि तभी उसके कमरे के बाहर कोई शख्स उस पर बंदुक ताने दिखाई देता है वह थोड़ी देर के लिए चौंक जाता है इस पर अक्षरा को गड़बड़ का पता लग जाता है।

23 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि आखिर कौन था वो आदमी जो नैतिक जान लेना चाहता है और क्यों।

Read Also:

सात साल बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से नाता तोड़ रहे हैं ‘नैतिक’, जानें क्यों?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App