ताज़ा खबर
 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की सच्चाई आई सामने

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode: अक्षरा फोनकॉल पर नैतिक से बात कर रही होती है कि वो वापस क्यों नहीं आए अब तक, और साथ ही ख्यालों में ये सोचती है नैतिक घर आ चुका है और...

Author नई दिल्ली | September 22, 2016 10:57 am

ये रिश्ता क्या कहलाता है के 21 सितंबर के एपिसोड में नायरा को कार्तिक से प्यार होने लगता है कार्तिक उसे बोलता है कि फ्रेंडशिप भी कोई चीज होती है सिर्फ टियारा पहन कर हाथ मिलाना ही फ्रेंडशिप नहीं होती।इस बात से वो बहुत खुश हो जाती है। इधर नमन की वाईफ करिश्मा इस बात से परेशान है कि नमन उससे बात ही हीं कर रहा है। जब से घर वापस आया है तब से वो बस अपने काम में ही बिजी है। वो आगे कहती है कि अच्छा हुआ नैतिक घर नहीं आए। इस बात पर अक्षरा सोचती है कि ऐसा कौन सा अर्जेंट काम आ गया जो नैतिक को वापस जाना पड़ा। और अगर इतना ही अर्जेंट होता तो नमन कभी भी उसे अकेले छोड़ कर नहीं आते।इधर मिष्टी ने अपने स्कूल के एग्जाम में टॉप किया है जिसकी खबर सुनकर सभी घरवाले काफी खुश होते हैं।

ye-rishta1

इधर नायरा अपनी दोनों बहनों का साथ आउटिंग पर जाती हैं। वहां रेस्त्रां में नायरा किसी एक अनजाने शख्स से बात करते हुए ये सुनती है कि अच्छा हुआ जो नैतिक जी अभी तक केन्या में है और यहां बॉस अब उनकी जगह सारी चीजें संभालेंगे। ये दोनो नैतिक के खिलाफ चल रहे प्लान के बारे में बात कर रहे थे। साथ में ये दोनों अपने पैसे की भी बात करते हैं।

अक्षरा फोनकॉल पर नैतिक से बात कर रही होती है कि वो वापस क्यों नहीं आए और साथ ही ख्यालों में ये सोचती है नैतिक घर आ चुके हैं और चुपके से पीछे से आकर उन्हें पकड़ लेते हैं और वो उनसे झगड़ा कर रही है। फिर उसे पता चलता है कि ये ते सिर्फ एक सपना था।

इधर नायरा को पता चल जाता है कि कार्तिक ऐसे इंसान के साथ मिलकर काम कर रहा है जो उसके पापा यानि नैतिक के खिलाफ काम कर रहा है और उसके खिलाफ प्लान बना रहा है। उसे शक भी होता है कि शायद इसी वजह से वो केन्या से कोई फोनकॉल आने पर वह उसके सामने बात नहीं कर पाया। वह अपने चाचू नमन को यह सब बताती है कि वह कार्तिक का सच घर में सबको बता देगी। नमन उसे यकीन दिलाता है कि कार्तिक के धोखे का हमें पता चल गया है यही वजह है कि मैं पहले ही घर वापस आ गया। उसने आगे कहा कि किस तरह कार्तिक घरवालों के करीब आने के लिए सारे हथकंडे अपनाए। उसने सारी इंफॉर्मेशन दूसरों को दे दी। लेकिन नायरा को इतनी जल्दी उन पर यकीन नहीं होता है। वह कार्तिक को रंगे हाथों पकड़ना चाहती है।

अब अगले यानि 22 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि क्या नायरा, कार्तिक को रंगे हाथ पकड़ पाती है और क्या उसे सारी सच्चाईयों का पता चलता है।

Read Also:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा रॉकी जयसवाल से करने वाली हैं शादी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App