ताज़ा खबर
 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानि हिना खान को हुआ डेंगू, अस्पताल में भर्ती

हिना खान की तबीयत खराब होने की वजह शो मेकर्स इन दिनों हिना की डबिंग आर्टिस्ट से काम चला रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा को डेंगू हो गया है। तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यही वजह है कि वह शो से गायब हैं और शो मेकर्स हिना खान की डबिंग आर्टिस्ट के साथ ही काम चला रहे हैं। काफी दिनों से ये खबर भी चर्चा में है कि हिना शो मेकर्स से खफा चल रही हैं। उनका कहना है कि अब शो में अक्षरा के किरदार को साइडलाइन करके केवल शिवांगी जोशी के किरदार नायरा को ज्यादा तवज्जो दी जा रही है। कुछ दिनों पहले ये भी कहा जा रहा था कि हिना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने शो छोड़ दियाा है और अब वह कहीं भी काम करने को आजाद हैं। लेकिन अब ‘अक्षरा’ की तबीयत बिगड़ गई है। इस वजह से वो शो से दूर हैं। हिना ने शो छोड़ा है या नहीं ये बात को अभी सामने नहीं आई है। लेकिन हिना के उस इंटरव्यू की मानें तो उन्होंने कहा था कि, मुझे नए ऑफर्स मिलने लगे हैं। लेकिन मैं अभी शो नहीं छोड़ रही हूं। बता दें कि हिना के शो छोड़ने की खबरें तब सामने आने लगी थीं जब नैतिक को रोल निभाने वाले करण मेहरा ने तबीयत खराब होने की बात कहकर शो को बाय बाय कह दिया था।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

लंबे अर्से से साथ काम कर रहे करण और हिना खान में अच्छी बॉन्डिंग थी। करण के शो छोड़ने के बाद शो में विशाल सिंह की एंट्री हुई थी। ऐसे में अक्षरा ने उन्हें नैतिक का रोल सही तरीके से निभाने में मदद की थी।

Read Also:ये रिश्ता क्या कहलाता है में बदल गया है नैतिक, अब नए नैतिक को ‘परफेक्ट पति’ बना रही हैं अक्षरा

Read Also:बहुत ग्लैमरस है छोटे पर्दे की ये बहू, इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखती है असली झलक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.