ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें 6 दिसंबर फुल एपिसोड: निशा के सुसाईड केस में इशिता को पकड़ कर ले गई पुलिस

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: पुलिस को निशा के घर पर सुसाईड नोट मिलता है जिसमें लिखा होता है कि उसके सुसाईड के पीछे विद्युत का नहीं, बल्कि इशिता का हाथ है। पुलिस, इशिता को पकड़ कर ले जाती है।

Author नई दिल्ली | December 7, 2016 9:30 AM
इशिता को पुलिस पकड़ कर ले गई

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये है मोहब्बतें’ में आपने देखा कि पुलिस विद्युत के फैन के सुसाईड केस की इंक्वायरी करती है। उसके घर पर उन्हें निशा की एक डायरी और एक एल्बम मिलती है। एल्बम में इशिता की फोटो मिलती है। उन्हें वहां एक सुसाईड नोट भी मिलता है। रमन के घर विद्युत आता है। आलिया को गुस्सा देखकर आदि उससे बात करने की कोशिश करता है। वो कहता है कि वो अगर उससे दूर जाने की कोशिश भी करेगी तो भी वो उसे जाने नहीं देगा। रमन, आदि को घर पर रहने को कहता है। आदि, आलिया को ड्रॉप करने की बात कहता है लेकिन वो मना कर देती है। आलिया के घर के बाहर उसका एक फ्रेंड मिल जाता है वो उसे कहता है कि वो उसे घर तक ड्रॉप कर सकता है क्योंकि वो भी उस तरफ ही जा रहा है। इधर घर पर इशिता और बाकी सभी रूही से वीडियो कॉल पर बात करते हैं। तभी वहां इंस्पेक्टर अभिषेक आते हैं। वो विद्युत से कहते हैं कि उसका सुसाईड से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन उसे निशा के घर से सुसाईड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि उसके सुसाईड के पीछे विद्युत का नहीं इशिता का हाथ है। रमन और उसके घरवाले ये सुन कर चौंक जाते हैं।

कॉल पर रूही भी सारी बातें सुन लेती है। वो भी ऑस्ट्रेलिया में परेशान हो जाती है और घर जाने के लिए टिकट का अरेंजमेंट करने की कोशिश करती है लेकिन उसे अर्जेंट में कुछ नहीं मिल पाता है। उसे वहां एक अजनबी आकर उसे टिकट प्रोवाईड करता है। पुलिस, इशिता को पकड़ कर पुलिस स्टेशन लेकर चली जाती है।

स्ट्रेंजर, रूही को आकर कहता है कि उसके पास एक टिकट एक्स्ट्रा थी तो वो उसे परेशान देखकर उसे टिकट देने का डिसाइड किया। आलिया, मणि को बताती है कि इशिता को पुलिस पकड़ कर ले गई है। मणि ये बात सुन कर परेशान हो जाता है और कहता है कि इशिता ऐसी नहीं है। वो शगुन से भी पूछता है कि वो भी जब उससे एक साल अलग थी तो क्या वो भी किसी और की तरफ अट्रैक्ट हुई थी। पुलिस स्टेशन में निशा के मम्मी और पापा इशिता से मिलने आते हैं और उसे कहते हैं कि उसी की वजह से उसकी बेटी ने सुसाइड किया है। इशिता कहती है कि वो उनकी बेटी को जानती तक नहीं है लेकिन वे उनकी बातों पर यकीन नहीं करते हैं।

Read Also: ये है मोहब्बतें 5 दिसंबर फुल एपिसोड: विद्युत पर लगा अपने फैन के सुसाईड करने का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App