ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें में रमन पर आया मणि को बदनाम करने का इल्जाम

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: रमन पर यह आरोप लगता है कि उसने मणि को बदनाम करने की साजिश की है। मणि सोचता है कि उसके माफी मांगने के बाद भी रमन इस हद तक कैसे गिर सकता है। वह डिसाईड करता है कि अब वह पिहु की कस्टडी रमन को किसी भी हाल में नहीं देगा शगुन अशोक को प्लान के लिए थैंक्यु बोलती है।

Author नई दिल्ली | October 1, 2016 9:33 AM

ये हैं मोहब्बतें के 30 सितंबर के एपिसोड में रूही अपने घर के सभी मेंबर्स की वीडियो बना रही है जिसमें सभी पीहू के लिए मैसेज दे रहे हैं कि वो सभी पीहू से कितना प्यार करते हैं। अनन्या और पीहू एक ही स्कूल में पढ़ते हैं इस पर इशिता, अनन्या को उसके ध्यान रखने को कहती है। रूही वीडियो बनाते समय इशिता से उसका फेवरेट गेम कैरम खेलने को कहती है लेकिन इशिता ये कहकर मना कर देती है कि पीहू उसे पसंद नहीं करती है। इस पर रूही कहती है कि पीहू को पता है कि आप भी इस घर की मेंबर हो। यहां इशिता और रमन फिर से एक दूसरे से लड़ाई करते हैं। रमन उसे कहता है कि वो आलिया का इतना फेवर क्यों करती है जबकि उसके पापा मणि की वजह से ही हमारी पीहू हमसे दूर हुई है। रूही उन दोनों को लड़ते हुए चुप होकर देखती रहती है।

yhm-30

इधर पुलिस उस लड़की से पूछती है कि सच क्या है किसने उसे पैसे दिए थे मणि पर इल्जाम लगाने के लिए। इस पर वो लड़की टूट जाती है। वो बोलती है कि किसी रमन भल्ला ने उसे ऐसा करने के पैसे दिए थे, उसे पैसों की जरूरत थी इसलिए उसने ऐसा किया। मणि और शगुन सोचते हैं कि रमन किस हद तक गिर सकता है ऐसा उन्होंने सोचा भी नहीं था। मणि ने कहा कि उसने रमन से माफी मांग ली है बावजूद इसके वो ऐसा कर रहा है। वो ये भी सोचता है कि अब वो पीहू की कस्टडी रमन को कभी नहीं देगा। वह आलिया को भी आदि के साथ जाने से मना करने का सोचता है। आलिया और आदि से एक लड़की सेल्फी के लिए पूछते हैं। उस लड़की कहना है कि उस पर अटैक होने के बाद भी वो बाहर काम कर रही है। वो उसकी बहादुरी से काफी खुश होती है। फिर दोनों के साथ सेल्फी लेती है।

इधर रमन अपने घर में रात के वक्त पीहू की वीडियो देखकर रो रहा होता है। वह उसे बुरी तरह मिस कर रहा है। तभी वहां रूही आती है और उन्हें सोने के लिए कहती है। वो कहती है कि आपके ड्रिंक करने की वजह से ही इशि मां आपसे नाराज हैं। इशिता, इंस्पेक्टर अभिषेक के पास जाती है और उसे मणि और रमन वाली बात बताती है। इस पर वो बोलता है कि इसमें किसी की चाल है कोई इन दोनों के बीच दरार लाना चाहता है।

इधर शगुन, अशोक को फोन कर के उसके प्लान के लिए धन्यवाद देती है। वो बताती है कि अब मणि, रमन से नफरत करने लगा है। इशिता, मणि के घर जाती है। शगुन बोलती है कि वो वहां रमन के बदले माफी मांगने आई है। इशिता कहती है उसे पता है रमन निर्दोष है। मणि कहता है कि उसने उस पर भरोसा किया लेकिन उसने क्या किया। वो कायर है इसलिए इशिता को यहां भेजा है। इस पर साथ में आया आदि चिल्ला उठता है। आदि और मणि बहस करते हैं। इशिता आदि को रोकती है। और मणि को कहती है कि रमन को पता नहीं चलना चाहिए कि वो यहां आई थी।

 

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन पर क्यों आया आलिया पर हुए हमले का इल्जाम, जानिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App