ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें में मणि को हुआ अपनी गलती का एहसास, इशिता से मांगी माफी

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: निधि को उसकी गलती के लिए पुलिस पकड़ कर ले जाती है। इधर मणि को अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वो इशिता से माफी मांगता है । वो साथ ही पिहु को उसे लौटाने का वादा भी करता है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 29, 2016 9:05 AM

ये हैं मोहब्बतें के 28 सितंबर के एपिसोड में मणि और इशिता के गर्मागरम बहस के साथ शुरू होता है। यहां यह बात सामने आती है कि आदि और रूही बेकसूर हैं लेकिन निधि कसूरवार है। उसने आलिया पर एसिड फेकने की कोशिश की और आज वो जेल में है। जब मणि को पता चलता है कि आदि इनोसेंट है तो उसे अपने बिहेवियर पर पछतावा होता है और वह इशिता से माफी भी मांगता है। मणि इस बात के लिए भी इशिता से माफी मांगता है कि उसने और शगुन ने मिलकर उससे और रमन से उनकी पीहू को छीना। वह अपनी सारी गलतियों के लिए इशिता से माफी मांगता है और साथ ही पीहू को उसे किसी भी कीमत पर लौटाने का वादा करता है।

दूसरे सीन में इशिता निधि को डांट रही है कि वो उसे नहीं छोड़ेगी क्योंकि उसने उसके बच्चों की लाइफ बर्बाद की है। पुलिस निधि को सजा दिलाने की बात कहकर इशिता को शांत कराती है। रमन भी वहां आता है और निधि को बोलता है कि जब उसे जेल में सजा मिलेगी तब उसे अहसास होगा कि उसने भल्ला फैमिली से क्यों पंगा लिया था। इशिता और रमन बच्चों को लेकर घर पहुंचते हैं और सभी से कहते हैं के ये दोंनों अब फ्री हैं क्योंकि असली गुनहगार पकड़ा गया है। आलिया भी बोलती है कि उसे ये बात पहले से पता थी।

yhm-28-2

इधर रमन, पीहू को काफी मिस कर रहा है। उसी समय इशिता वहां आती है और उससे पूछती है कि क्या हुआ। रमन उसे सारी बात बताता है। इशिता उसे समझाती है कि जब से शगुन उनकी लाइफ में आई है तब से ही वह पीहू को उन दोनों से दूर करना चाहती थी। उसे पूरा भरोसा है कि एक दिन पीहू जरूर घर आ जाएगी। इसी बीच रमन को खुद पर गुस्सा आता है और बोलता है कि वो मणि को कभी माफ नहीं करेगा। दूसरी तरफ आलिया और आदि अपने प्रोजेक्ट में कुछ गलतियां कर देते हैं इस बात पर रमन आलिया पर चिल्लाता है। इस पर आदि उन्हें रोकता है। इधर अनन्या को फीवर हो जाता है । सिमी उसकी केयर करती है, उसे स्कूल जाने को कहती है लेकिन वो मना कर देती है।

29 सितंबर के एपिसोड में आप देखें क्या शगुन, इशिता और रमन को उनकी पिहु वापस करती है।

Read Also:

ये है मोहब्बतें में केस की गुत्थी और भी उलझी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में सोनाक्षी और देव की हल्दी की रस्म की तैयारियां शुरू
2 कुमकुम भाग्य में तनु, अभि को पाने में हुई सफल
3 कलर्स टीवी चैनल ने एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी से मांगी माफी, कॉमेडी नाइट्स बचाओ के सेट पर कहा था ‘कलूटी’