ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें में रमन और इशिता ने निधि को रंगे हाथों पकड़ा

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: निधि अपनी कामयाबी को सेलिब्रेट करती है। लेकिन रमन और इशिता अपनी सूझ बूझ से निधि को रंगे हाथों पकड़ लेते हैं।

Author नई दिल्ली | September 28, 2016 9:06 AM

ये हैं मोहब्बतें के 27 सितंबर के एपिसोड में निधि अपनी कामयाबी पर खुशियां मना रही है कि उसने गलती की फिर भी कोई उसे पकड़ नहीं पाया। किस तरह उसने सबके सामने पुलिस स्टेशन में झूठ बोल कर सबकी आंखों में धूल झोंकी। निधि अपने घर पर शराब पीते हुए सेलिब्रेट करती है कि कैसे चालाकी से वह रूही के कपड़ों में घटना को अंजाम देकर दिल्ली से तुरंत चली गई थी और किसी को इस बारे में भनक तक नहीं लगी।

वह याद करती है कि किस तरह उसने आलिया पर अटैक किया था। वह ये प्लान अशोक और शगुन से भी शेयर नहीं करती है। निधि इस बात को लेकर काफी कॉफिडेंट है कि कोई भी उस पर शक नहीं करेगा । रमन की मां संतोषी, रमन और इशिता मिल कर ये सोचते हैं कि निधि को सबूत के साथ कैसे पकड़ा जाए। रमन, इशिता से कहता है कि उसे पीहू के स्कूल में उसके कुछ प्रोग्राम के सिलसिले में जाना है। इस पर रूही बोलती है कि हम पूरी फैमिली वहां जाएंगे और अनन्या भी हमारे साथ जाएगी। आदी, आलिया को भी कॉल करता है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

 

इधर मणि, आलिया को आदी से बात करने से मना करता है और उसका फोन उससे छीन लेता है। आदी सोचता है कि वह आलिया और मणि के रिश्ते के बीच दरार पैदा कर रहा है। आदी, इशिता को बोलता है कि मणि उसे अब भी कसूरवार समझ रहा है इस पर इशिता उसे चुप करा देती है, और परेशान ना होने को कहती है। इशिता सोचती है कि वह मणि को कैसे अपने और आदि के उपर भरोसा दिलाए। इधर रमन इस बात पर गुस्सा होता है क्योंकि शगुन उसे पीहू के स्कूल जाने से मना कर देती है। वह अपने लॉयर से बात करना चाहता है। इसी बीच सिमी इस बात पर परेशान होती है कि इस बार उसे फ्लावर के साथ लव नोट किसने भेजे हैं। वह सोचती है कि यह कहीं रोमी ने मिहिका के लिए तो नहीं भेजे हैं। लेकिन मिहिका इस बात से इनकार करते हुए कहती है कि ये रोमी का नहीं हो सकता। वो उससे कहती है कि उसका कोई सीक्रेट एडमायरर है।

इशिता कार से कहीं जा रही होती है कि तभी उसकी कार खराब हो जाती है। ड्राईवर उसे वहीं रोक देता है और ठीक करने के लिए नीचे उतरता है। वो रमन को फोन लगाती है। तभी वहां कहीं से निधि आ जाती है वो ड्राईवर से किसी बात पर बहस करती है, दरअसल ये वही ड्राईवर था जो निधि को जयपुर से दिल्ली तक लाया था। इशिता ड्राईवर से सारी इंफॉर्मेशन लेती है। सारी बातें रमन भी फोन पर सुन लेता है । अब दोनों मिल कर इंस्पेक्टर अभिषेक से मिलने जाते हैं। अभिषेक प्रेस मीट बुला कर बता देता है कि आदि इनोसेंट साबित हो चुका है। ये सारी बातें निधि टीवी पर देखती है जिसके बाद वो ड्राईवर को जान से मारने का सोचती है। वह उसके घर तक पहुंच जाती है। वहां पहुंच कर जैसे ही वो अंदर जाकर लाईट ऑन करती है। वहां पहले से मौजूद पुलिस, रमन और इशिता उसे रंगे हाथों पकड़ लेते हैं। इशिता वहीं पर निधि को जोर का थप्पड़ मारती है।

 

Read Also:

ये है मोहब्बतें में केस की गुत्थी और भी उलझी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App