ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें में केस की गुत्थी और भी उलझी

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: इशिता और रमन की शक की सुई निधि की तरफ जाती है। लेकिन निधि शातिराना तरीके से इंस्पेक्टर अभिषेक के सामने ये साबित कर देती है कि वो घटना वाले दिन शहर में थी ही नहीं। अब केस की गुत्थी और भी उलझ जाती है।
Author नई दिल्ली | September 26, 2016 20:54 pm

ये है मोहब्बतें के 26 सितंबर के एपिसोड में आपने देखा कि रुही उर्फ रुहान शगुन के पास जाती है। रुही शगुन से बोलती है कि उसे पता है इस साजिश के पीछे उन्हीं का हाथ है। वह शगुन से यह भी बोलती है कि वो अपने ही बेटे के साथ ऐसा कैसे कर सकती है। इस पर शगुन उसे एक थप्पड़ रसीद कर देती है। इधर पुलिस स्टेशन में इशिता, रमन, आदि और रुही मिल कर पुलिस इंस्पेक्टर से गुनहगार को कैसे पकड़ा जाए इस पर डिस्कस कर रहे हैं। इशिता के घर पर अनन्या अपनी मम्मी सिमी के चेहरे पर खुशी लाने के लिए सरप्राईज प्लान करती है। वो सिमी की फेवरेट फ्रूट एप्पल पैक कर के अपनी मम्मी को पार्सल करती है। इसके बाद जब सिमी ऑफिस से घर वापस आती है तो वह अपने लैपटॉप में अपने फेवरेट गानों की लिस्ट पाती है। साथ ही अनन्या , मिहिका से बोलकर उनकी फेवरेट डिश खीर बनवाती है। ये सभी सरप्राईज एक साथ देख कर सिमी के चेहरे पर खुशी और स्माईल आती है जिसे देखकर अनन्या काफी खुश होती है।

yhm-26-2

आदि ने उन्हें बताया है कि जो हमलावर था वो रुहान के गेटअप में वहां आया था। इस इंफॉर्मेशन के आधार पर वे सभी अपनी इंवेस्टिगेशन शुरु करते हैं। वो सभी इस नतीजे पर पहुंचते हैं कि जिसने भी रुहान का गेटअप लिया था वो जरुर उस जैसे ड्रेस बनवाने ड्रेस डिजायनर से मिला होगा। इंवेस्टिगेशन के दौरान ही वो डायमंड ड्रेस डिजायनर से मिलते हैं जिनके पास से वो ड्रेस बनवाया गया था। पुलिस स्टेशन बुला कर ड्रेस डिजायनर से काफी पूछताछ की जाती है और सच्चाई जानने की कोशिश की जाती है। वो अपना रेकॉर्ड चेक कर के बताता है कि उनके पास से वो ड्रेस बुक तो हुआ है लेकिन इसके अलावा लेने वाले का नाम और पता जैसी और कोई जानकारी नहीं है। इस पर रमन को गुस्सा आता है और वो ड्रेस डिजायनर पर चिल्लाते हुए कहता है कि बिना रेकॉर्ड के आप किस तरह के बिजनेस करते हैं। इस पर वो बोलता है कि ड्रेस खरीदने वाले ने पहचान छुपाने के बदले उसे डबल पैसे दिए थे। इस पर इशिता सोचती है कि ऐसा शातिर प्लान बनाने का काम तो निधि ही कर सकती है। अब शक की सुई निधि की तरफ घूमती है और इंवेस्टिगेशन की दिशा भी। निधि को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया जाता है। यहां निधि पूछताछ में साफ मना कर देती है कि वो घटना वाले दिन शहर में थी, उस दिन वो जयपुर में थी। इंस्पेक्टर अभिषेक इस बात की सच्चाई का पता लगाता है और बात सही निकलती है कि निधि उस दिन जयपुर में ही थी।

इधर निधि अपनी कामयाबी पर खुश होती है कि उसने इशिता को फिर से मात दे दिया और सभी ने इस केस में उसे बेगुनाह भी समझ लिया। वह इशिता को उलझी और परेशान देखकर काफी खुश भी होती है।

Read Also:

ये है मोहब्बतें की इशिता को हुई जेल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.