ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें की इशिता को हुई जेल

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: आदि अपना गुनाह कबुल कर लेता है जिससे उसे जेल हो जाती है। इशिता और आलिया को छोड़ कर सभी उसे ही कुसूरवार समझते हैं। इसके बाद इशिता को भी किसी कारणवश गिरफ्तार कर लिया जाता है। शायद आदि से बात करने के लिए वो जान बूझ कर ऐसा करती है।

Author नई दिल्ली | September 24, 2016 09:17 am

ये है  मोहब्बतें के 23 सितंबर के एपिसोड में रूही कनिका से मिलने उसके घर जाती है। इधर आदी घर पर आकर आलिया पर हुए अटैक वाली घटना के लिए अपना गुनाह स्वीकार करता है पर इशिता को उस पर यकीन नहीं होता है। वह रमन को उससे पूछने के लिए कहती है। आलिया के पिता मणि आदी को इस बात पर थप्पड़ मारते हैं। तो उसकी बेटी आलिया अपने पापा को ऐसा करने से मना करती है। पुलिस उसे पकड़ कर लॉकअप में डाल देती है। इस पर इशिता सहित पूरे घर वालों का रो रोकर बुरा हाल हो जाता है। रूही, कनिका के घर जाकर उससे बातें करती है और उससे उसकी फेवरेट गाने के बारे में पूछती है क्योंकि रूही के सिंगर होने के नाते कनिका उसके गाने की फैन है। यहां कनिका की मां रूही से बोलती है कि कनिका ने नहीं बल्कि मैंने खुद तुम्हें बुलाया है। उसकी मां चाहती है कि कनिका काफी दिनों से चुप है कुछ न बोलती है ना हंसती है तो रूही उसे हंसाए ,और उसे पूरा भरोसा होता है कि रूही के गाने सुनने के बाद वो हंसना शुरू कर देगी।

23-sept-1

इधर जेल में आलिया आदी से मिलने आती है और उससे बातें करती है। उसके पापा उससे बोलते हैं कि यह इसी लायक है उसे यहीं सड़ना पड़ेगा। इस पर आलिया अपने पापा को इस बात पर डांटती है कि वो उससे ऐसे कैसे बात कर सकते हैं। आलिया कहती है कि वह आदी से प्यार करती है। कुछ देर बाद जेल में शगुन आती है और आदि को काफी बुरा भला कहती है और ये भी कहती है कि जैसी इसकी अपब्रिंगिंग हुई है वैसा ही ये बनेगा, जैसे इसके पापा रमन हैं। रमन भी आदी को ही डांटता है लेकिन इशिता को अभी भी यकीन है कि आदी बेकसूर है और किसी मजबूरी में फंसा हुआ है। वह आदी से सच्चाई पूछती है लेकिन आदी कुछ नहीं बता पाता है। आलिया इशिता को बताती है कि आदी सही में बेकसूर है और कुसूरवार कोई और है जिसको आदी ने अटैक के समय देखा था लेकिन उसे कुछ भी ढ़ंग से याद नहीं आता। यही वजह है कि वो हिप्नोथेरेपिस्ट के पास भी सेशन के लिए गया था। यह जानकर इशिता चौंक जाती है।

रूही कनिका को अपने गाने गाकर सुनाती है और उसे अपने गाने की सीडी भी देती है तभी कनिका के पापा मि. सिंहाल वहां आते हैं और ये कहकर रूही को वहां से जाने को कहते हैं कि कनिका के ऊपर किसी भी चीज का असर नहीं पड़ने वाला है। बाद में सिंहाल रूही को पहचान जाते हैं कि रूही ही पॉपसिंगर रुहान है। वह अफसोस करती है कि वह कनिका के चेहरे पर मुस्कान नहीं ला पाई। इधर जेल में आदी सोचता है कि सच्चाई कभी भी किसी को पता नहीं चलना चाहिए नहीं तो उसके पूरे परिवार वालों पर मुसीबत आ जाएगी। तभी किसी कारणवश इशिता को भी अरेस्ट कर के उसी लॉकअप में डाल दिया जाता है।

24 सितंबर के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि किस जुर्म की वजह से इशिता को जेल जाना पड़ा।

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ की ईशिता ‘दिव्यांका’ ने शादी के बाद एक्स-बॉयफ्रेंड को किया मैसेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App