ताज़ा खबर
 

‘ये हैं मोहब्बतें’ में शगुन को हुआ जोकर बनी इशिता और ‘चार्ली चैप्लिन’ रमन पर शक

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: पिहु के दोस्त की बर्थडे पार्टी में आई शगुन को वहां एंटरटेर बने इशिता, रमन और उनकी मॉम पर शक हो जाता है और वो उन्हें ऑब्जर्व करने लगती है। पार्टी की होस्ट इशिता और रमन को इस बात से आगाह कर देती हैं जिसके बाद वे लोग पिहु से मिलने के बाद वापस चले जाते हैं।

Author नई दिल्ली | September 23, 2016 08:53 am

ये हैं मोहब्बतें के 22 सितम्बर 2016 के एपिसोड में इशिता और रमन दोनों जोकर एंटरटेनर का रूप में पीहू के फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाते हैं। दोनों वहां श्योर होते हैं कि कहीं उन्हें कोई पहचान तो नहीं लेगा। तभी वहां शगुन की एंट्री पीहू के साथ होती है। पीहू रमन को बोलती है कि चार्ली चैपलिन अंकल ,आप मेरे पापा जैसे लगते हो लेकिन वो यहां नहीं हैं। इसके बाद पार्टी में डांस और गेम्स की शुरुआत होती है।रमन और इशिता बच्चों के साथ गेम ऑर्गनाईज करते हैं वहीं इशिता बर्फी के सॉग इत्ती सी हंसी पर डांस कर के सभी बच्चों को एंटरटेन करती है। ये दोनो वहां सभी बच्चों के साथ चेयर रेस का गेम खेलते हैं। इसी बीच पीहू इशिता को प्यार से गले लगा लेती है। इशिता भावुक हो जाती है कि और सोचती है कि वो ये दिन कभी नहीं भूलेगी।

इधर रूही हॉस्पिटल से आदि को बहाना बना के काजल से मिलने के लिए निकल जाती है। वहीं आदि हॉस्पीटल में डॉ. के सामने एक ख्वाब देखता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है। लेकिन जब डॉ. और आलिया उससे पूछते हैं तो वह बताता है कि उसे कुछ क्लीयर नहीं दिखा। डॉ. आलिया से कहती है कि उसे कुछ और वक्त देना होगा ताकि सब क्लीयर पता चले।

इधर पार्टी में रमन और इशिता बच्चों के साथ मस्ती करते हुए सेल्फी लेते हैं। तभी वहां रमन और इशिता दोनों की मम्मी भी वहां ईस्टर बनी और सांता क्लॉज बन कर पहुंचते हैं वहां सभी एक दूसरे को पहचान जाते हैं फिर सभी मिलकर बच्चों के साथ मस्ती करते हैं। पार्टी में कुछ गेस्ट को इन पर शक हो जाता है कि ये चारों बर्थडे बॉय को छोड़ कर पीहू को एंटरटेन क्यों कर रहे हैं।

आलिया के आदि को ऑफिस चलने को कहने पर आदि मना कर देता है कि मैं बाद में आउंगा। पार्टी में शगुन को चारों एंटरटेनर पर शक हो जाता है वो सोचती है कि ये चारों सारा अटेंशन पीहू को क्यों दे रहे हैं तभी कुछ गेस्ट शगुन का ध्यान बंटाने आ जाती है। पार्टी की होस्ट रमन और इशिता को शगुन को लेकर आगाह करती है। अब ये लोग पार्टी से चले जाते हैं। फिर भी शगुन उनके बारे में सोचती रहती है।

अब कल यानि 23 सितंबर के एपिसोड में आप देखेंगे कि रमन को आलिया के केस में पुलिस से कुछ डेवलपमेंट के बारे में पता चलता है।

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस ने ‘काला चश्मा’ सॉन्ग पर किया बैली डांस, शेयर किया वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App