ताज़ा खबर
 

सामने आया सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का फर्स्ट लुक

बकरीद के मौके पर यशराज फिल्म्स ने टाइगर जिंदा है का लुक जारी किया। साथ ही फिल्म से जुड़ी कुछ जरूरी बातें बताईं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैन्स के लिए अच्छी खबर। जी हां ये जोड़ी एक बार फिर फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आने वाली है। यश राज बैनर तले बन रही इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इस फिल्म को अली अब्बास जाफर डायरेक्ट करने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले आई एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होनी है।

बकरीद के मौके पर यशराज फिल्म्स ने टाइगर जिंदा है का लुक जारी किया। साथ ही फिल्म से जुड़ी कुछ जरूरी बातें बताईं। 2012 में आई एक था टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में पहली बार था जब सलमान और कबीर खान साथ आए थे। इसके बाद इस हिट जोड़ी ने बजरंगी भाईजान साथ में बनाई थी। अब यह जोड़ी अगली फिल्म ट्यूबलाइट पर साथ काम कर रही है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback

सलमान ने एक था टाइगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है की जिम्मेदारी अपनी मर्जी से अली अब्बास जाफर को दी थी। हालांकि फिल्म इस बार भी यशराज बैनर से ही आ रही है। खबर है कि सलमान और अली अब्बास लगातार फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर संपर्क में थे। यह खबर आने के बाद से सलमान फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल साफ नहीं है कि इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्म खत्म हुई थी या ये कोई दूसरा प्लॉट होगा। पहले साफ नहीं था कि कैटरीना कैफ फिल्म में काम कर रही हैं या नहीं। लेकिन अब पक्का है कि सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर आने वाली है।

Read Also:कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ होती है फैमिली जैसी फीलिंग

Unconditional

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Happy Mother’s Day .

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App