scorecardresearch

KGF Movie: Tamilrockers ने लीक कर दी साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्‍म! निर्माताओं को झटका

रिलीज के बाद से ही आशंका जताई जा रही थी कि इस हफ्ते क्रिसमस के वीक पर रिलीज हुई ये फिल्में ऑनलाइन लीक न हो जाएं। जिसका डर था वही हुआ, ऐसे में खबरें आ रही हैं कि स्टार यश की फिल्म KGF ऑनलाइन लीक कर दी गई है।

फिल्म केजीएफ में यश

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इस हफ्ते कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के अलावा साउथ इंडियन सिनेमा से भी कई फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें साउथ इंडियन एक्टर यश की फिल्म KGF को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले से ही यह आशंका जताई जा रही थी कि इस हफ्ते क्रिसमस के वीक पर रिलीज हुई ये फिल्में कहीं ऑनलाइन लीक न हो जाएं। जिसका डर था वही हुआ। खबरें आ रही हैं कि स्टार यश की फिल्म KGF ऑनलाइन लीक कर दी गई है। 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म केजीएफ मशहूर पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई है।

इस साइट द्वारा कई फिल्में लीक की गईं। सरकार, टैक्सी वाला, जीरो और 2.0 को भी तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया था। हर बार इस साइट को ब्लॉक कराया जाता है, लेकिन तमिलरॉकर्स वापसी का कोई-न-कोई रास्ता ढूंढ निकालते हैं और नए डोमेन के साथ वापसी कर लेते हैं। ऐसे में इस बार यश की फिल्म को भी तमिलरॉकर्स की बुरी नजर लग गई है।

खबरों के मुताबिक, तमिलरॉकर्स ने इस बाबत खुद क्लेम किया है कि इस बार उनका शिकार कौन सी फिल्म बनी है। तमिरॉकर्स ने बताया है कि इस फुल फिल्म को उन्होंने हिंदी भाषा में लीक कर दिया है, जो की बिलकुल फ्री है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि लीक वर्जन बहुत ही घटिया क्वॉलिटी का है। ऐसे में ये पाइरेटिड साइट इस तरह से फिल्मों का ‘खून’ कर रही है।

इसके चलते कुछ फैन्स केजीएफ की लीक की वजह से फिल्म की चिंता करते नजर आए। ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस बाबत मेकर्स को जानकारी दी

ऐसे में माना जा रहा है कि केजीएफ जो कि फैन्स के बीच अच्छा प्रदर्शन कर रही है, कहीं न कहीं कलेक्शन के मामले में कमजोर साबित हो सकती है। इस फिल्म के जरिए एक्टर यश ने अपनी खास पहचान बनाई है।

लोग फिल्म में यश और उनके किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज की गई है- हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम, तमिल।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट