X

Yamla Pagla Deewana Fir Se Box Office Collection Day 3: धर्मेन्द्र परिवार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हुई ढेर, जानिए तीसरे दिन की कमाई

Yamla Pagla Deewana Fir Se Box Office Collection Day 3: यमला पगला दीवाना फिर से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म ने सबसे पिछली दो फिल्मों के मुकाबले बेहद लचर प्रदर्शन किया है।

Yamla Pagla Deewana Fir Se Box Office Collection Day 3: धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर यमला पगला दीवाना फिर से रिलीज़ हो चुकी है। बासी स्क्रिप्ट होने के चलते फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ा है और फिल्म लगभग फ्लॉप हो चुकी है। इस फिल्म से पहले तक इस फ्रेंचाइज़ी की दो फिल्में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म यमला पगला दीवाना 2011 में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खिड़की पर 55.28 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद 2013 में फिल्म का सीक्वल आया था, हालांकि इस फिल्म को खास सफलता हासिल नहीं हुई थी और यमला पगला दीवाना 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.7 करोड़ पर सिमट गया था। लेकिन दो दिनों में इस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म 5 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। फिल्म रिलीज़ के दो दिनों में 3.45 करोड़ की कमाई कर पाई है और तीसरे दिन भी फिल्म से खास उम्मीद नहीं है।

इस फिल्म के साथ ही राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री भी रिलीज़ हुई है। इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो दिनों में लगभग 18 करोड़ की कमाई कर ली है। राजकुमार राव की फिल्म के साथ ही साथ दर्शकों में इस फिल्म को लेकर भी उत्साह था, खास कर पंजाब के क्षेत्रों में। यमला पगला दीवाना फिर से, फिल्म स्त्री की तुलना में बड़े स्तर पर रिलीज़ हुई थी लेकिन फिल्म की शानदार स्क्रिप्ट और राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग ने स्त्री को दोनों फिल्मों  की तुलना में बेहतर साबित किया।

माना जा रहा था कि  यमला पगला दीवाना फिर से पहले दिन 4-4.5 करोड़ की कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म अपने पहले वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले एक सॉन्ग भी रिलीज़ किया गया था जिसमें रेखा, सलमान खान, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सितारे भी नज़र आए थे। इस गाने को फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा था।

  • Tags: Sunny Deol,