ताज़ा खबर
 

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर ऑउट, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

टीजर में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी पिछली दोनों फिल्मों की तरह कॉमिक अंदाज में दिखे हैं। बताया जाता है कि यह फिल्म अपनी पिछली दोनों ही फिल्मों से एक दम अलग है।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म का निर्देशन नवनीयत सिंह ने किया है। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल लीड किरदारों में हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। लोगों को बाप-बेटे की यह तीन तिकड़ी पसंद आ रही है। टीजर की शुरूआत में ही अभिनेता सलमान खान की आवाज बैकग्राउंड से आती है। सलमान कहते हैं, इस स्टोरी में इमोशन हैं, ड्रामा है, ट्रेजडी है और बहुत सारा एंटरटेनमेंट। धर्मेंद देओल एक यमला परमार नाम के शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो बुढ़ापे में भी काफी रंगीन मिजाज का है।

धर्मेंद्र का परिचय कराते हुए सलमान कहते हैं, इस उम्र में जिन लोगों को फरिश्ते दिखते हैं, इन्हें परियां नजर आ रही हैं। वहीं बॉबी देओल ने एक ऐसे शख्स का रोल अदा किया है जिसने कभी भी किसी का दिल नहीं तोड़ा। टीजर में सनी एक डायलॉग में कहते हैं, एक वैद्य से अवैध काम क्यों करवा रहे हैं। वहीं बॉबी देओल ने काला नाम के शख्स का रोल अदा किया है। जिसके पास न तो पैसा है और न ही कोई काम। बॉबी का अपने इंट्रो के दौरान का फनी डायलॉग सुनकर चेहरे पर खुद से मुस्कान आ जाती है। डायलॉग है- सुनो मुहल्ले वालों लोगों के बच्चे घर आते हैं तो वो कहते हैं मेरा लाल आ गया, लेकिन मुझे कहते थे मेरा काला आ गया… काला। टीजर में सलमान खान की भी झलक दिखाई देती है। सलमान खान से एक सीन में धर्मेंद पूछते हैं आप कौन तो सलमान कहते हैं मैं मस्ताना।

फिल्म के टीजर हंसी के फुव्वारों से भरा है। टीजर को देखकर लगता है कि फिल्म में ऐसे कई मौके आएंगे जिसपर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। टीजर में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी पिछली दोनों फिल्मों की तरह कॉमिक अंदाज में दिखे हैं। बताया जाता है कि यह फिल्म अपनी पिछली दोनों ही फिल्मों से एक दम अलग है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज हो सकता है। ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App