ताज़ा खबर
 

New Song: आए ‘यमला पगला दीवाना फिर से’, बॉबी-सनी संग ‘लिटिल-लिटिल’ पेग गटकते नजर आ रहे धर्मेंद्र

Yamla Pagla Deewana Phir Se: 'यमला पगला दीवाना फिर से' को प्रोड्यूस कमायनी पुनिया शर्मा, गिन्नी खंजुआ और आरूषी मल्होत्रा ने किया है। इस बार भी इस फिल्म में पिता पुत्र की ये तिकड़ी कोई नया ट्विस्ट और टर्न के साथ एक फनी कहानी लेकर आ रहे हैं।

Author Updated: August 1, 2018 3:13 PM
Yamla Pagla Deewana Phir Se: फिल्म के गाने में धर्मेंद्र, बॉबी देओल-सनी देओल और कृति खरबंदा

Yamla Pagla Deewana Phir Se:  धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल की नई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ दर्शकों को गुदगुदाने आ रही है। इससे पहले भी इस फिल्म की दो सीरीज सामने आ चुकी हैं। ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘यमला पगला दीवाना 2’। इस बार भी बाप बेटों की ये तिकड़ी स्क्रीन पर खूब मस्ती और फन करती नजर आ रही है। धर्मेंद्र तो बेटे सनी और बॉबी के साथ ‘लिटिल-लिटिल’ पेग-पे-पेग लगाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ये ‘लिटिल-लिटिल’ इस अपकमिंग फिल्म का नया गाना है। इस गाने को D Soldierz ने लिखा है। वहीं म्यूजिक डायरेक्ट भी D Soldierz ही हैं। इस गाने को अपनी बुलंद आवाज में पंजाबी सिंगर Harrdy Sandhu ने गाया है। गाने की कोरियोग्राफी आदिल शेख और राजीव सुर्ती ने की है। लिटिल लिटिल एक पार्टी सॉन्ग है। पंजाबी प्लेबैक संसेशन Harrdy Sandhu ने इस रॉकिंग गाने को गाया है। इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा कृति खरबंदा भी हैं। फिल्म में कृति बॉबी देओल की गर्लफ्रेंड बनी हैं। इस फिल्म को Navaniat Singh ने डायरेक्ट किया है।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को प्रोड्यूस कमायनी पुनिया शर्मा, गिन्नी खंजुआ और आरूषी मल्होत्रा ने किया है। इस बार भी इस फिल्म में पिता पुत्र की ये तिकड़ी कोई नया ट्विस्ट और टर्न के साथ एक फनी कहानी लेकर आ रहे हैं। फिल्म में सनी-बॉबी-धर्मेंद्र के अलावा कृति खरबंदा , असरानी, सतीश कौशिक और बिंदू ढिल्लन भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मैगजीन के कवर पेज पर छपीं सुहाना खान, पापा शाहरुख हुए भावुक
2 योगी आदित्यनाथ की बायोपिक! बीजेपी विधायक ने ‘जिला गोरखपुर’ के डायरेक्टर पर दर्ज करवाया केस
3 कीर्तन में बैठी थीं तापसी पन्नू, पीछे गलत तरीके से छूने लगा शख्स