X

Yamla Pagla Deewana Phir Se Box Office Collection Day 11: तो इस वजह से औंधे मुंह गिरी ‘देओल’ की फिल्म! 10 करोड़ भी नहीं जुटा पाई ‘यमला पगला दीवाना फिर से’

Yamla Pagla Deewana Phir Se Box Office Collection Day 11: धर्मेंद्र की इस फिल्म के सामने एक के बाद एक कई फिल्में चुनौती के रूप में सामने आ खडी़ हुईं। 'स्त्री' के अलावा 'पलटन', 'लैला मजनू' और फिर 'द नन' और 'गली गुलियां' देओल फैमिली की फिल्म के आगे खड़ी रहीं। ऐसे में 'यमला पगला दीवाना फिर से' दर्शोकों को लुभा नहीं पाई।

Yamla Pagla Deewana Phir Se Box Office Collection Day 11: थ्री देओल्स की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ दर्शकों का मनोरंजन करने सिनेमाघरों में आई थी। लेकिन ऑडियंस द्वारा ये फिल्म पहली ‘यमला पगला दीवाना’ के मुकाबले कुछ खास पसंद नहीं की गईं। इसका असर साफ-साफ फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखा गया। फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। लेकिन नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। वहीं साथ ही में रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ छूने के लिए तैयार बैठी है। फिल्म स्त्री ने अपने 11वें दिन 85 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

धर्मेंद्र की इस फिल्म के सामने एक के बाद एक कई फिल्में चुनौती के रूप में सामने आ खडी़ हुईं। ‘स्त्री’ के अलावा ‘पलटन’, ‘लैला मजनू’ और फिर ‘द नन’ और ‘गली गुलियां’ देओल फैमिली की फिल्म के आगे खड़ी रहीं। ऐसे में ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ दर्शोकों को लुभा नहीं पाई। हालांकि शुरुआत में नॉर्थ जोन में फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। माना जा रहा है कि फिल्म की असफलता के पीछे निगेटिव क्रिटिसिजम रिव्यू का हाथ हो सकता है। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने इस फिल्म को जीरो स्टार्स दिए थे। बता दें,

इस फिल्म फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म यमला पगला दीवाना 2011 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर 55.28 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद 2013 में फिल्म का सीक्वल आया। हालांकि इस फिल्म को खास सफलता हासिल नहीं हुई थी। ऐसे में ‘यमला पगला दीवाना 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.7 करोड़ रुपए रहा था।

  • Tags: Yamla Pagla Deewana Phir Se,
  • Outbrain
    Show comments