ताज़ा खबर
 

Yamla Pagla Deewana Fir Se Box Office Collection Day 1: धर्मेन्द्र परिवार ने की सधी हुई शुरूआत, जानिए पहले दिन की कमाई

Yamla Pagla Deewana Fir Se Box Office Collection Day 1: इस फिल्म की रिलीज़ से पहले एक सॉन्ग भी रिलीज़ किया गया था जिसमें रेखा, सलमान खान, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सितारे भी नज़र आए थे। इस गाने को फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा था।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Yamla Pagla Deewana Fir Se Box Office Collection Day 1: धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर यमला पगला दीवाना फिर से रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म से पहले तक इस फ्रेंचाइज़ी की दो फिल्में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म के साथ ही राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री भी रिलीज़ हुई है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक, ‘यमला पगला दीवाना देओल फैमिली की फ्रेंचाइज़ी है। इस सीरीज की पहली फिल्म हिट रही थी, वहीं दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत बिज़नेस करने में कामयाब रही थी वही तीसरी फिल्म के लिए काफी प्रचार किया गया है। राजकुमार राव की फिल्म के साथ ही साथ दर्शकों में इस फिल्म को लेकर भी उत्साह है, खास कर पंजाब के क्षेत्रों में। इसके अलावा ये फिल्म स्त्री की तुलना में बड़े स्तर पर रिलीज़ हो रही है।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यमला पगला दीवाना फिर से पहले दिन 4-4.5 करोड़ की कमाई कर सकती है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, यमला पगला दीवाना फिर से पहले दिन 4-4.5 करोड़ की कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म ने लचर प्रदर्शन करते हुए पहले दिन महज 1.65 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले एक सॉन्ग भी रिलीज़ किया गया था जिसमें रेखा, सलमान खान, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सितारे भी नज़र आए थे। इस गाने को फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा था।

गौरतलब है कि इस फिल्म फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म यमला पगला दीवाना 2011 में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खिड़की पर 55.28 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद 2013 में फिल्म का सीक्वल आया था, हालांकि इस फिल्म को खास सफलता हासिल नहीं हुई थी और यमला पगला दीवाना 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.7 करोड़ पर सिमट गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App