ताज़ा खबर
 

यामी गौतम का लेटर पढ़ कर भावुक हुए ‘काबिल’ ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर लिखा- यामी… यू आर सो स्पेशल

यामी ने साल 2012 की सुपरहिट फिल्‍म 'विक्‍की डोनर' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 6:06 PM
यामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है। यह पहला मौका है जब यामी ​ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल रिलीज हो गई है। यह यामी के करियर की बड़ी रिलीज हैं और इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद वह बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए यामी ने पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया।यामी ने अपने करियर की शुरूआत मॉडल के रूप में की थी, उन्होंने कुछ हिन्दी सीरियल में भी काम किया। इसके अलावा उन्होंने कुछ पंजाबी, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया।

यामी ने साल 2012 की सुपरहिट फिल्‍म ‘विक्‍की डोनर’ के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना थे। इसके बाद यामी ने बदलापुर, जूनुनियत और सनम रे फिल्मों में काम किया लेकिन इनमें से कोई फिल्‍म बहुत बड़ी हिट साबित नहीं हुई। मगर यामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है। यह पहला मौका है जब यामी ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।

यामी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके राकेश रोशन, ऋतिक रोशन फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता से लेकर काबिल की टीम के हर शख्स का धन्यवाद किया। यामी ने अपनी पोस्ट में लिखा की उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह कहां से शुरू करें।यामी ने राकेश रोशन का धन्यवाद करते हुए लिखा कि उन्होंने एक प्रोड्यूसर होते हुए एक मेंटर की तरह समझाया।

वहीं ऋतिक रोशन को शुक्रिया कहते हुए यामी ने लिखा कि ऋतिक ने उन्हें हर दिन अपनी उम्‍मीदों से भी ज्‍यादा करने को प्रेरित किया। यामी ने ऋतिक को एक अच्छा को-स्टार बताते हुए कहा कि ऋतिक ने निस्‍वार्थ उनकी मदद की। वहीं यामी का यह पोस्ट पढ़ने के बाद ऋतिक ने भी जवाब देते हुए लिखा कि यामी का यह मैसेज पढ़ने के बाद उन्हें अपने आंसूओं को पोंछना पड़ा और आप बहुत स्पेशल हो।संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म काबिल दो नेत्रहीन लोगों की प्रेम कहानी है जिसे यामी और ऋतिक ने निभाया है।

वीडियो: रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App