ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘यारा सिली सिली’ का दूसरा Bold और Uncensored ट्रेलर रिलीज़

बॉलीवुड के अगले 2 महीने दर्शकों के लिए बोल्ड सीन्स से भरा होगा। 6 नवंबर को 'यारा सिली सिली' रिलीज़ हो रही है तो वहीं फिल्म 'हेट स्टोरी 3' 4 दिसंबर को बड़े पर्दे दस्तक देने के लिए तैयार है।

वीडियो में देखें, फिल्म ‘यारा सिली सिली’ का दूसरा बोल्ड और अनसेंसर्ड ट्रेलर

बॉलीवुड के अगले 2 महीने दर्शकों के लिए बोल्ड सीन्स से भरा होगा। 6 नवंबर को ‘यारा सिली सिली’ रिलीज़ हो रही है तो वहीं फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ 4 दिसंबर को बड़े पर्दे दस्तक देने के लिए तैयार है।

सुभाष सहगल की रोमांटिक-कॉमेडी ‘यारा सिली सिली’ रिलीज के लिए तैयार है, ऐसे में सोमवार को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।

ट्रेलर में बोल्ड डायलॉग साफ दिखाया गया है। फिल्म के डायरेक्टर सुभाष सहगल का कहना है कि वह दिलचस्प, मनोरंजन से भरपूर और कुछ अलग कॉन्सेप्ट पर काम करना चाहते थे, जो कि ‘यारा सिली सिली’ है।

वीडियो में देखें बोल्ड सीन्स से भरा ‘यारा सिली सिली’ का दूसरा ट्रेलर…

ट्रेलर देख कर यह साफ पता चल रहा है कि फिल्म ‘यारा सिली सिली’ रोमांस, ड्रामा और साथ ही कॉमेडी से भरपूर है।

PHOTOS: ‘राष्ट्रगान’ को लेकर कुशाल और अमीषा पटेल के बीच Twitter War, पार की हदें 

फिल्म के बॉल्ड ट्रेलर पर सुभाष सहगल ने कहा कि उन्होंने फिल्म के चरित्र और स्क्रिप्ट को ध्यान में रखकर कहानी को कहने की शब्दावली पर अमल किया है। उनका कहना है कि फिल्म की मुख्य पात्र महिला है। इसलिए, फिल्म को बनाते वक्त इस बात का विशेष ध्यान रखा गया है कि यह फिल्म वल्गर कैटिगिरी में ना आ जाए। फिल्म ‘यारा सिली सिली 6 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App