ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, Xiaomi के एमडी ने दी ये सलाह

खास बात ये है कि अमिताभ वनप्लस स्मार्टफोन्स के ब्रैंड एबेंसेडर हैं और उन्हें कई बार वनप्लस फोन्स को प्रमोट करते हुए भी देखा जा चुका है लेकिन उन्होंने जिस फोन को लेकर ट्विटर पर अपनी परेशानी व्यक्त की वो फोन सैमसंग का था।

अपने फोन से परेशान होकर किया था अमिताभ ने ट्वीट सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर कई चीज़ें शेयर करते हैं। हाल ही में जब उनका सैमसंग फोन खराब हुआ तो उन्होंने ट्विटर पर ही लोगों से मदद मांग ली। हालांकि इस दौरान उन्हें कई दिलचस्प प्रतिक्रियाएं मिली जिनमें से एक सलाह तो उन्हें शाओमी कंपनी के एमडी ने दी। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने स्मार्टफोन से परेशान होकर ट्वीट किया ‘मदद करें! सैमसंग एस 9 ठीक से काम नहीं कर रहा है। सैमसंग का लोगो सामने आ रहा है और बार बार स्क्रीन ब्लिंक हो रही है। इसके अलावा कुछ और नहीं हो रहा है। इसे बंद भी करने की कोशिश की लेकिन वो भी नहीं हुआ। मदद करो। कोई मुझे बताओ अब मैं क्या करूं।’

गौरतलब है कि अमिताभ का फोन बूट लूप में फंस गया था। इस दौरान फोन बार-बार बूट होने में असफल रहता है और फोन के मैनुफैक्चरर का लोगो दिखाई देता रहता है। अमिताभ ने अपने एक फॉलोअप ट्वीट में ये भी बताया कि सैमसंग ने उनकी शिकायत पर अमल करते हुए उनका फोन ठीक कर दिया है हालांकि इसी बीच शाओमी के ग्लोबल वीपी और शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने अमिताभ बच्चन को एक दिलचस्प सलाह दी।

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद मनु कुमार जैन ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रिय अमित जी.. अब समय आ गया है कि आप अपना फोन बदल दें। आपको भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही टेक्नोलॉजी ब्रांड पर भरोसा करना चाहिए। आपको एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन भेजकर खुशी होगी, अगर आप चाहें तो।

खास बात ये है कि अमिताभ वनप्लस स्मार्टफोन्स के ब्रैंड एबेंसेडर हैं और उन्हें कई बार वनप्लस फोनस को प्रमोट करते हुए भी देखा जा चुका है। गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब जैन ने शाओमी के फोन्स को प्रमोट करने की कोशिश की हो। उन्होंने इससे पहले पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा के ट्वीट पर शाओमी के फोन को खरीदने की सलाह दे डाली थी। दरअसल विजय शेखर शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि उनका आईफोन एक्स काम नहीं कर रहा है और ये देखने के बाद जैन ने उन्हें भी शाओमी का फोन खरीदने के लिए कहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App