ताज़ा खबर
 

VIDEO: लड़खड़ाते कदमों से The Undertaker ने लगाया विरोधी को गले, जब हार कर भी जीत गया shawn michaels

WWE: रेसलमेनिया ( Wrestlemania ) के दौरान द अंडरटेकर का सामना heartbreak kid के नाम से मशहूर रेसलर शॉन माइकल (Shawn Michaels) से होता है। इस दौरान...

WWE: लड़खड़ाते कदमों से The Undertaker ने लगाया विरोधी को गले

WWE News: WWE के इतिहास के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया ( Wrestlemania ) का नाम लिया जाए और रिंग के सबसे बड़े महाबली द अंडरटेकर (The Undertaker) का जिक्र न हो ऐसा कभी संभव नहीं हो सकता। रेसलमेनिया के दो दशक से ज्यादा पुराने इतिहास में द अंडरटेकर को केवल एक बार शिकस्त का सामना करना पड़ा है। लेकिन द अंडरटेकर ने रिंग में ऐसी तमाम फाइट्स लड़ी जिसमें जीत तो उनकी हुई लेकिन फिर भी वो जीतकर हार गए।

रेसलमेनिया के एक बड़े मुकाबले के दौरान द अंडरटेकर का सामना heartbreak kid के नाम से मशहूर रेसलर शॉन माइकल से होता है। वैसे तो हर मैच की तरह इस मैच को लेकर भी जानकारों ने भविष्यवाणी कर दी थी कि अंडरटेकर इस मैच को आसानी से जीत जाएंगे। लेकिन इस मैच में दर्शकों को वो देखने को मिला जिसकी उम्मीद कम ही लोगों ने की थी।

दरअसल फाइट के दौरान द अंडरटेकर शुरू से लेकर आखिर तक शॉन माइकल पर भारी पड़ते हैं लेकिन उसके बावजूद शॉन माइकल हार मानने को तैयार नही होता है। अंडरटेकर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर लेता है शॉन को हराने की लेकिन फिर भी शॉन हार नही मानता है और लड़ता रहता है। आखिर में अंडरटेकर अपना आखरी दाव चलकर शॉन को हरा तो देता है लेकिन पूरे मैच के दौरान शॉन माइकल का न टूट पाने वाला जज्बा देखकर हैरान हो जाता है।

द अंडरटेकर रिंग से बाहर निकलने से पहले शॉन माइकल के पास जाता है और उसकी उठने में मदद करता है। शॉन माइकल लड़खड़ाते हुए खड़ा होता है इसके बाद अंडरटेकर उसकी ओर मदद के लिए हाथ बढ़ाता है। शॉन, अंडरटेकर से हाथ मिलाता है और उसके गले लग जाता है। इस दौरान दोनों खिलाड़ी काफी ज्यादा भावुक हो जाते हैं। इस मैच को जिस किसी ने भी देखा सबने यही कहा कि भले ही मैच अंडरटेकर ने जीता हो लेकिन दिल शॉन माइकल ने जीत लिया।

Next Stories
1 coronavirus: तब्‍लीगी जमात वालों को डायरेक्‍टर अनुभव स‍िन्‍हा ने कहा जाह‍िल, फैंस भी टूट पड़े
2 अनुराग कश्यप ने पूछा- मोमबत्ती या दीया कहां मिलेगा, राशन की दुकान पर या सब्जी वाले के यहां?, हो गए ट्रोल
3 Mahabharat: मुकेश खन्ना को निभानी थी अर्जुन की भूमिका, लेकिन ट्विस्ट से मिल गया भीष्म पितामह का रोल, जानें पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X