ताज़ा खबर
 

रिंग में टाइगर को ले आया था WWE का ये फाइटर, अब भोजपुरी में बोलेगा ‘डायलॉग’

फिल्‍म के साथ ही प्रभाकर किसी लैटिन अमेरिकी फिल्‍म में काम करने वाले पहले भारतीय शख्‍स हो गए हैं।
फाइट की दुनिया का ये बड़ा नाम अपनी पहली भारतीय लैटिन-अमेरिकी फिल्म ‘एक चोर, दो मस्तीखोर’ में एक्टिंग कर रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

रिंग में टाइगर को साथ लाने वाले WWE फाइटर स्कॉट स्टाइनर जल्द ही परदे पर भोजपुरी में डायलॉग बोलते हुए नजर आएंगे। क्योंकि फाइट की दुनिया का ये बड़ा नाम अपनी पहली भारतीय लैटिन-अमेरिकी फिल्म ‘एक चोर, दो मस्तीखोर’ में एक्टिंग कर रहा है। फिल्म का मूल नाम एनरेडाडोसः ला कन्फ्यूजन है। हालांकि फिल्म की मुख्य भूमिका में प्रभाकर शरण है। जिसका निर्देशन ‘खिलाड़ी 786’ बनाने वाले डायरेक्टर आशीष आर मोहन कर रहे हैं। खबर के अनुसार फिल्म को हिंदी और भोजपुरी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। खास बात ये है कि अंग्रेजी बोलने वाले स्कॉट फिल्म में भोजपुरी भाषा बोलते नजर आएंगे। स्कॉट को WWE की दुनिया में ‘बिग पापा पंप’ के नाम से भी जाना जाता है जो बाइसेप्स और पुशअप के तरीके को लेकर प्रशंसकों के बीच खासे लोकप्रिय रहे हैं। सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी लियो के ऊपर है, जो प्यार और दौलत के चक्कर में उलझा रहता है। एक डकैती के दौरान उसकी मुलाकात एना (फिल्म की अभिनेत्री) से होती है। धीरे-धीरे दोनों में इश्क हो जाता है। हालांकि फिल्म का मजेदार स्कॉट स्टाइनर का भोजपुरा बोलना होगा। फिल्म की कहानी खुद लीडर एक्टर प्रभाकर ने लिखी है। जिसकी शूटिंग कोस्टारिका में की गई है।

गौरतलब है कि प्रभाकर शरण कभी बॉलीवुड हीरो बनने की चाहत में मुंबई पंहुचे थे लेकिन उन्हें वहां कामयाबी नहीं मिली। इससे उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और काम की तलाश में कोस्टारिका तक पहुंच गए। हालांकि वहां भी उनकी राह आसान नहीं थी लेकिन अपने मजबूत इरादों के चलते वो इस देश में टिके रहे। आखिर में उनकी मेहनत रंग लाई। अब प्रभाकर की फिल्म  Entangled: The Confusion अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म के साथ ही प्रभाकर किसी लैटिन अमेरिकी फिल्‍म में काम करने वाले पहले भारतीय शख्‍स हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.