ताज़ा खबर
 

WWE: जब 7 फीट के The Great Khali से टकराया 5 फीट का रेसलर, हुआ कुछ ऐसा कि शॉक रह गए दर्शक

WWE news: बड़े से बड़ा रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) के सामने पानी भरता है ऐसे में कोई इस बात की कल्पना नही कर सकता कि इस 7 फ़ीट से भी ज्यादा लंबे महामानव से...

Author Edited By prabhat sharma April 8, 2020 9:29 PM
WWE, The Greati Khali, WWE hindi me, WWE news, WWE greatest Match of All Time, wwe, Rey Mysterio, Rey Mysterio vs The Greati Khali, khali, The Greati Khali heiWWE: जब 7 फीट के The Great Khali से टकराया रे मिस्टेरियो

WWE Raw: WWE के रिंग में द अंडरटेकर (The Undertaker) जैसे दमदार खिलाड़ी को धूल चटाने वाले भारत के महाबली द ग्रेट खली (The Great Khali) ने अपना अलग नाम बनाया है। रिंग में इस खिलाड़ी का दबदबा ऐसा है की बड़े से बड़ा रेसलर भी खली के सामने पानी भरता है ऐसे में कोई इस बात की कल्पना नही कर सकता कि इस 7 फ़ीट से भी ज्यादा लंबे महामानव से कोई हल्का फुल्का रेसलर टकरा सकता है। लेकिन एक बार रिंग में दर्शकों को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

दरअसल रिंग में सभी के पसंदीदा रेसलर रे मिस्टेरियो का सामना एक बार खली से हो गया। रे मिस्टेरियो, खली के सामने एक बच्चे की तरह लग रहे थे। रे मिस्टेरियो को देखकर कहीं से भी ऐसा नही लग रहा था कि वो खली के सामने टिक पाएंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही। रे मिस्टेरियो का रिंग में हर वार नाकाम साबित हुआ और खली ने उन्हें उठाकर रिंग से बाहर फेंक दिया। मिस्टेरियो ने खली का मुकाबला करने की काफी कोशिश की लेकिन वो 1 सेकंड के लिए भी खली पर भारी नही पड़ पाए और बड़ी ही आसानी से घुटने टेक दिए।

बता दें कि लगातार 21 बार रेसलमेनिया (WrestleMania) जीतने वाले द अंडरटेकर के होश उस वक्त उड़ गए थे जब उनका सामना भारत के धुरंधर रेसलर द ग्रेट खली से हुआ 7 अप्रैल 2006 को WWE स्मैकडाउन में द ग्रेट खली ने डेब्यू किया। खली का ये डेब्यू कोई आम डेब्यू नहीं था क्योंकि अपने पहले ही मैच में भारत के इस शेर ने WWE के सबसे बड़े घुरंधर द अंडरटेकर को ललकारा।


द अंडरटेकर, मार्क हैनरी से फाइट कर रहे थे। हमेशा की तरह इस बार भी द अंडरटेकर मार्क हैनरी पर भारी पड़ते नजर आ रहे थे ऐसा लगा रहा था कि अंडरटेकर आसानी से मार्क को हरा देंगे। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर अंडरटेकर की आंखें फटी की फटी रह गई। रिंग में शिरकत की द ग्रेट खली ने शुरुआत में तो अंडरटेकर ने रिंग में एन्ट्री करते हुए खली को चुनौती देने की कोशिश की लेकिन कुछ ही देर में उनका सारा दाव उल्टा पड़ गया और वो खली की ताकत के सामने बौने नजर आने लगे।

Next Stories
1 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से ज्यादा कमाती हैं छोटे पर्दे की ये कलाकार, एक शो एपिसोड की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप
2 ‘ये हालात सुधर जाएंगे, पर कई लोग निगाहों से उतर जाएंगे’, कुमार विश्वास ने कसा अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प पर तंज
3 Corona Virus: दिहाड़ी मजदूरों की सहायता कर रहे सलमान खान, 23 हजार मजदूरों को भेज रहे इतना धन
ये पढ़ा क्या?
X