ताज़ा खबर
 

WWE: Andrade ने 10 सेकंड में पलटी बाजी, Rey Mysterio को हराकर बने US चैंपियन, देखें VIDEO

WWE News: रे मिस्टेरियो शुरू से लेकर अंत तक गेम में बने हुए थे। यहां तक की मिस्टेरियो ने एंड्रेड को अपना फिनिशिंग मूव 619 भी मारा लेकिन...

WWE News, Rey Mysterio, wwe hindi khabar, wwe raw in hindi on ten sports, wwe latest news, wwe hindi news roman, wwe hindi mai, wwe hindi latest, wwe news in hindi roman reigns 2018, United States champion, wwe raw results, wwe raw today, wwe raw 2019, wwe raw october 2019, wwe raw youtube, wwe raw episodes, wwe raw videos, wwe dark match, wwe dark match results, shocking, announcementAndrade ने 10 सेकंड में पलटी बाजी Rey Mysterio को हराया

WWE News: क्रिसमस को यादगार बनाने के लिए एक बार फिर वार्षिक परंपरा को बरकरार रखते हुए मैडिसन स्क्वायर गार्डन में डब्ल्यूडब्ल्यूई का मैदान सजा। ये पल उस वक्त और यादगार बन गया जब खूंखार एंड्रेड ने रे मिस्टेरियो को विश्व की सबसे प्रसिद्ध एरिना में United States championship के लिए हराया।

एंड्रेड और मिस्टेरियो के बीच का मैच काफी शानदार था और किसी को भी इस बात की उम्मीद न थी कि एंड्रेड मिस्टेरियो को इतनी आसानी से हरा देंगे। रे मिस्टेरियो शुरू से लेकर अंत तक गेम में बने हुए थे। यहां तक की मिस्टेरियो ने एंड्रेड को अपना फिनिशिंग मूव 619 भी मारा लेकिन एंड्रेड पर इसका कोई भी असर नहीं हुआ और वो रिंग में अलग ही धुन में नजर आए और मिस्टेरियो को डीडीटी फिनिशर मारते हुए महज 10 सेकंड में गेम पलट दिया।

एंड्रेड की इस जीत के बाद मैडिसन स्क्वायर गार्डन में उपस्थित लोगों ने एंड्रेड को अपना पहला एकल खिताब जीतने के लिए बधाई दी। वहीं शार्लोट फ्लेयर, जो एंड्रेड के साथ रिलेशनशिप में हैं उन्होंने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर पूर्व NXT चैंपियन की प्रशंसा करते हुए एक संदेश पोस्ट किया है।

मालूम हो कि एंड्रेड CMLL और न्यू जापान प्रो-रेसलिंग के लिए कुश्ती किया करते थे इस दौरान उन्हें ला सोमरा नाम से जाना जाता था। 2015 में उन्होंने WWE के NXT के साथ हस्ताक्षर किए और 2017 में NXT का खिताब जीतकर इतिहास भी रचा। हाल ही में उन्होंने NXT छोड़ा और WWE RAW में एन्ट्री ली। एंड्रेड जबसे रॉ में गए हैं तभी से रिंग में उनके नाम की धूम मची हुई है। एंड्रेड ने 2018 में हुई रैसलमेनिया में भी शानदार प्रदर्शन किया था और दमदार खेल दिखाया था।

वहीं अगर रे मिस्टेरियो की बात करें तो वो बीते दिनों WWE के मैदान में ब्रॉक लेसनर के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। बता दें कि ऐसा तीन साल में दूसरी बार हो रहा है कि WWE के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में दर्शकों को United States championship में बदलाव देखने को मिला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Salman Khan के कौन हैं बेहद करीबी जिनके साथ मनाया ब​र्थडे, देर रात पहुंची दबंग टीम
2 Dabangg 3 : अक्षय की Good Newwz से सलमान की ‘दबंग 3’ पर पड़ेगा असर! बर्थडे पर भाईजान को मिलेगा झटका?
3 Good Newwz Movie Review, Rating LIVE Updates: करीना-अक्षय और दिलजीत-कियारा की कैमेस्ट्री देखने पहुंचे दर्शक, सामने आए पब्लिक रिव्यूज
IPL 2020 LIVE
X