ताज़ा खबर
 

WWE Hindi News: केन वेलास्केज ने ब्रॉक लेसनर को रिंग में जमकर धुना, बेरहमी से निकाला गुस्सा

WWE new news Hindi today: रिंग में ब्रॉक लेसनर का काल बनकर 2 बार के UFC हैवीवेट चैंपियन केन वेलास्केज लौट चुके हैं। केन ने इस दौरान ब्रॉक को इतना पीटा कि वो रिंग छोड़कर भागने पर मजबूर हो गए।

Author Updated: October 10, 2019 9:25 AM
WWE: ब्रॉक लेसनल और केन वेलास्केज की तस्वीर

WWE Hindi, WWE Brock Lesnar Video: WWE में ब्रॉक लेसनर(Brock Lesnar) ने हैवानियत की सारे हदें पार करते हुए रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और उनके बेटे डोमिनिक मिस्टीरियो(Dominick Mysterio) को जमकर कूटा था। ब्रॉक का दिल कितना कठोर है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि दर्शकों और उनके मैनेजर पॉल हेमैन के बार-बार ‘स्टॉप-स्टॉप’ कहने के बावजूद ब्राक नहीं रुके और रे मिस्टीरियो समेत उनके 22 साल के बेटे को कूटते रहे।

SmackDown के हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया है कि ब्रॉक ने हमेशा की तरह रिंग में अपना दबदबा कायम रखते हुए महज 10 सेकंड में कोफी किंग्स्टन को हरा दिया। लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे देखकर ब्रॉक भी हैरान रह गए। ब्रॉक अपने जीत का जश्न मना ही रहे थे कि रे मिस्टेरियो सभी को चौंकाते हुए 2 बार के UFC हैवीवेट चैंपियन केन वेलास्केज(Cain Velasquez) को लेकर स्टेज पर आ गए।

केन वेलास्केज को देख ब्रॉक समेत उनके मैनेजर पॉल हेमैन के होश उड़ गए। केन ने बिना देरी के स्टेज में एन्ट्री की और एक के बाद एक ब्रॉक पर घूसों की बरसात कर दी। ऐसा पहली बार था कि किसी ने ब्रॉक को इतना पीटा हो कि वो रिंग छोड़कर भागने पर मजबूर हो गए हों। केन रिंग से बार-बार ब्रॉक को लड़ने के लिए ललकारते रहे लेकिन ब्रॉक रिंग में दोबारा नहीं गए।

मालूम हो कि 2010 में जब UFC की रिंग में ब्रॉक का दबदबा था तब केन ने उन्हें मात्र 5 मिनट में हरा दिया था। केन ने ब्रॉक को इतना कूटा था कि ब्रॉक उस बात को आज तक अपने जहन से नहीं निकाल पाए हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान केन ने बताया कि वो WWE में अपने दोस्त रे मिस्टेरियो की वजह से आए हैं क्योंकि ब्रॉक ने जो मिस्टेरियो और उनके बेटे के साथ किया उस बात से वो काफी दुखी थे। अब ये देखना होगा कि ब्रॉक रिंग में दोबारा केन का सामना कैसे करते हैं। क्या ब्रॉक, केन को हरा WWE के रिंग में अपना दबदबा कायम रखने में कामयाब होंगे या फिर केन उन्हें रिंग में धूल चटा देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection Day 7: Chiranjeevi की फिल्म ने की धाकड़ कमाई, Worldwide कमाई लपेट कर ‘वॉर’ को दे रही कड़ी टक्कर..
2 Bollywood Actor Dharmendra: हीमैन को हुआ डेंगू, 3 दिन अस्पताल में थे भर्ती
3 War Box Office Collection Day 7: ऋतिक-टाइगर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कमाल जारी, जल्द ही रणबीर कपूर की ‘SANJU’ को पछाड़ा 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मारेगी ‘वॉर’