ताज़ा खबर
 

WWE: रिंग में अचानक प्रकट हुए The Undertaker, 5 सेकंड में चटाई AJ Styles को धूल

WWE News: ए जे स्टाइल्स (AJ Styles) के अलेस्टर ब्लैक (Aleister Black) के खिलाफ नो डिसक्वालिफिकेशन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे ए जे स्टाइल्स कभी नहीं भूल पाएंगे। दरअसल रिंग में द अंडरटेकर...

WWE: द अंडरटेकर ने 5 सेकंड में चटाई ए जे स्टाइल्स को धूल

WWE News: WWE के महाबली द अंडरटेकर (The Undertaker) से लड़ाई कितनी महंगी पड़ सकती है ये बात कोई ए जे स्टाइल्स (AJ Styles) से पूछे। रिंग में ए जे स्टाइल्स (AJ Styles) के अलेस्टर ब्लैक (Aleister Black) के खिलाफ नो डिसक्वालिफिकेशन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे ए जे स्टाइल्स कभी नहीं भूल पाएंगे। दरअसल रिंग में द अंडरटेकर अचानक से अपने चिर परिचित अंदाज में एन्ट्री करते हैं।

द अंडरटेकर के एन्ट्री करने के बाद रिंग में मौजूद लड़ाकों की हालत खराब हो जाती है और वो अंडरटेकर से रहम की भीख मांगने लगते हैं। द अंडरटेकर को उनपर बिल्कुल भी रहम नहीं आता और वो दोनों को बुरी तरह से कूट देते हैं। इस दौरान वहीं पर रिंग के किनारे ए जे स्टाइल्स भी मौजूद रहते हैं। द अंडरटेकर के क्रूर रुप को देख ए जे स्टाइल्स खुदको रोक नहीं पाते और रिंग में चले जाते हैं।

रिंग में जाना ए जे स्टाइल्स के जीवन की सबसे बड़ी भूल साबित होती है और वो भी द अंडरटेकर के सामने पानी भरते हुए नजर आते हैं। ए जे स्टाइल्स की हालत तो इतनी खराब होती है कि वो चंद सेकंड में ही द अंडरटेकर के सामने घुटने टेक देते हैं और बड़ी ही आसानी से हार जाते हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि ए जे स्टाइल्स को अंडरटेकर के गुस्से का शिकार होना पड़ा हो इससे पहले सुपर सो डाउन के दौरान भी द अंडरटेकर ने ए जे स्टाइल्स को खूब कूटा था।

बता दें कि WWE के सबसे बड़े महामुकाबले में से एक सुपर शोडाउन 2020 के सऊदी अरब इवेंड में Tuwaiq Trophy के एक मैच के दौरान रिंग में द अंडरटेकर ने एजे स्टाइल को बड़ी ही आसानी से रिंग में पिन करने के बाद बिना अपना कोट और टोपी उतारे Tuwaiq Trophy जीत ली।

Next Stories
1 ‘तू न समझेगा सियासत तू अभी नादान है…’, कुमार विश्वास का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज
2 Sully के एक्टर टॉम हैंक्स भी Coronavirus की चपेट में, पत्नी भी संक्रमित, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ
3 ‘खुद महंगी शराब पीते थे और गरीब दोस्त को Old Monk पिलाते थे’, मनोज बाजपेयी बोले- जैसा दिखाते हैं, वैसे नहीं हैं अनुभव सिन्हा
ये पढ़ा क्या?
X