ताज़ा खबर
 

WWE 2020: WWE ने साइन किया 6 नए धुरंधर, NXT और मेन रोस्टर में प्रदर्शन करते हुए आएंगे नजर

wwe, wwe hindi mein, wwe hindi mein video, WWE Royal Rumble 2020: WWE के मेकर्स ने शो से जुड़ा एक बड़ा एलान किया है। WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एलान करते हुए बताया कि जल्द ही फैंस को WWE में नए 6 सुपरस्टार्स देखने को मिलने वाले हैं।

Author Published on: January 15, 2020 8:11 PM
WWE 2020: WWE ने साइन किया 6 नए सुपरस्टार्स

wwe, wwe hindi mein, wwe hindi mein video, WWE Royal Rumble 2020: WWE में इस वक्त दर्शकों का रोमांच एकदम चरम पर है। WWE हमेशा नए टैलेंट को जगह देता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जल्द ही दर्शकों को WWE में रॉयल रम्बल (Royal Rumble) देखने को मिलने वाली है। वहीं WWE के मेकर्स ने शो से जुड़ा एक बड़ा एलान किया है। WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एलान करते हुए बताया कि जल्द ही फैंस को WWE में नए 6 सुपरस्टार्स देखने को मिलने वाले हैं।

इस लिस्ट में दमदार रेसलर र्सिडिस मार्टिनेज के अलावा जैक एटलास जैसे धुरंधर भी शामिल हैं। वहीं एमिले एंडजुलिय, एंथोनी फ्रांसिस, जकर्याह स्मिथ भी WWE के रिंग में फैंस को एंटरटेन करते हुए नजर आने वाले हैं। WWE में एन्ट्री से इन सभी सुपरस्टार्स ने काफी खुशी जताई है। WWE ने इन नए 6 सुपरस्टार्स को अपने परफॉर्मेंस सेंटर में जगह दी है। जल्द ही ये खिलाड़ी NXT और मेन रोस्टर में प्रदर्शन करते हुए नजर आने वाले हैं।

वहीं अगर इन सभी सुपरस्टार्स के बैकग्राउंड की बात करें तो फिर सभी का रेसलिंग का करियर काफी शानदार रहा है। मार्टिनेज और एटलास की एन्ट्री से फैंस में काफी ज्यादा उत्साह है क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा तगड़ी है। दोनों ने अपने प्रदर्शन से फैंस को काफी खुश किया है। फिलहाल इस सभी सुपरस्टार्स की आगे की राह आसान नहीं रहने वाली है क्योंकि इन्हें अपना टैलेंट निखारने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

मालूम हो कि शुरुआत में ये सभी खिलाड़ी WWE के धाकड़ प्लेयर ट्रिपल एच के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं। बता दें कि फैंस इस वक्त रॉयल रम्बल का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टेक्सास के मिनट मेड पार्क में रविवार रात 26 जनवरी को रॉयल रम्बल का ग्रेंड इवेंट होने जा रहा है। भारतीय समय के अनुसार दर्शक इसे 27 जनवरी को देख पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई के इस पॉश इलाके में कंगना रनौत ने खरीदा स्टूडियो, बहन रंगोली ने कहा- दस साल पुराना सपना किया पूरा
2 Tanhaji, Chhapaak Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म की हुई धुआंधार कमाई, जानिए छपाक का क्या है हाल..
3 JNU: बीजेपी के इस मंत्री को नहीं अच्छा लगा दीपिका या छपाक का विरोध, अपशब्द कहे जाने पर जताई नाराजगी
ये पढ़ा क्या?
X