ताज़ा खबर
 

जब ‘भूमि’ की स्क्रिप्ट सुन कर इमोशनल हो गए संजय दत्त, आसुंओं पर नहीं कर पाए थे कंट्रोल

संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूमि' की तैयारी में जोर शोर से लगे हुए हैं। खबर है कि संजय दत्त उस वक्त इमोशनल हो गए थे, जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 9:03 AM
संजय इस बात से काफी सरप्राइज थे कि राजा शांडिल्या ने फिल्म भूमि की स्क्रिप्ट दो महीने में ही कंपलीट कर ली।

बॉलीवुड के खलनायक से नायक बनने वाले संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ की तैयारी में जोर शोर से लगे हुए हैं। खबर है कि संजय दत्त उस वक्त इमोशनल हो गए थे, जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी। इतना ही नहीं वह स्क्रिप्ट सुन कर रो भी पड़े थे। बता दें, संजय इस बात से काफी सरप्राइज थे कि राजा शांडिल्या ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट दो महीने में ही कंपलीट कर ली। यह फिल्म एक इमोशनल और सेंसेटिव रिवेंज ड्रामा है। जो एक बाप बेटी के रिश्ते को बयां करता है। संजय दत्त इस फिल्म में पिता की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस फिल्म में उनकी बेटी का रोल प्ले कर रही हैं।

दरअसल, इस फिल्म के लिए डायरेक्टर उमंग कुमार, प्रोड्यूसर संदीप सिंह और भूषण कुमार को डेडलाइन मिली हुई थी कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम जल्दी से जल्दी निपट जाना चाहिए। स्क्रिप्ट राइटर राजा शांडिल्या ने अब तक सिर्फ कॉमेडियन स्क्रिप्ट ही लिखी थी। लेकिन दो महीने में उन्होंने फिल्म भूमि की स्क्रिप्ट लिख डाली। इतना ही नहीं स्क्रिप्ट पढ़ते वक्त संजय पर इस का इतना असर पड़ा कि वह रोने लगे। इससे पहले संजय राजा को लेकर श्योर नहीं थे कि वह स्क्रिप्ट लिख पाएंगे। लेकिन राजा ने ये कमाल कर दिखाया और संजय को इमोशनल कर के ही माने।

वहीं, बॉलीवुड की मासूम चेहरे वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के साथ इस फिल्म अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाती नजर आएंगी। वह उमंग कुमार की ‘भूमि’ में संजय दत्त की बेटी का रोल निभाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अदिति ने संजय दत्त के साथ बिताए दिनों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि ये उनकी जिंदगी का एक अलग अनुभव रहा। वहीं अदिति ने ये भी कहा कि संजय दत्त की बेटी का रोल निभाना उनके लिए एक इमोशनल एक्सपीरियंस रहा।

अदिति ने बताया- इस दौरान संजय दत्त और उनके बीच बाप और बेटी के रिश्ते की एक कड़ी बन गई थी। वह बाप-बेटी के रिश्ते को जीने लगे थे। इसी के साथ ही अदिति ने संजय दत्त का एक नाम भी रखा। दरअसल, इस दौरान अदिति ने संजय को एक प्यार भरा नाम दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App