ताज़ा खबर
 

जब जावेद अख्तर ने यश चोपड़ा से सिफारिश कर अनिल कपूर को दिलाई थी फिल्म

अनिल कपूर ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म वो सात दिन से किया था। लेकिन उनका बड़ा ब्रेक यश चोपड़ा की फिल्म मशाल रही। जिस फिल्म में उन्होंने मशहूर एक्टर दिलीप कुमार के साथ काम किया था।

Author January 12, 2017 2:50 PM
अभिनेता अनिल कपूर। (पीटीआई फाइल फोटो)

अनिल कपूर ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म वो सात दिन से किया था। लेकिन उनका बड़ा ब्रेक यश चोपड़ा की फिल्म मशाल रही। जिस फिल्म में उन्होंने मशहूर एक्टर दिलीप कुमार के साथ काम किया था। अनिल अपने करियर में जावेद अख्तर के रोल के बारे बताना कभी नहीं भूलते। ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने कही है।

शबाना आजमी अनिल कपूर की अच्छी दोस्त हैं। वह बताती हैं, अनि कभी भी अपने करियर के शुरुआत के दिनों का जिक्र करते हुए जावेद अख्तर के सपोर्ट के बारे में बताना नहीं भूलते। जावेद अख्तर ही यश चोपड़ा के पीछे लगे रहते थे कि वह अनिल को मशाल के लिए कास्ट करें। अनिल कपूर की शोरील बनवाने में भी जावेद अख्तर ने मदद की थी। जावेद खुद बैठे से और एमएस सथ्यु की कहां कहां से गुजर गया में अनिल कपूर के सीन एडिट कर एक शोरील तैयार करवाई थी।

अनिल कपूर हमेशा ही अपनी फिल्मों और अपनी प्रोजेक्ट्स के चलते सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले अनिल अपने नए लुक को लेकर चर्चा में आए थे। रहे थे। उन्होंने अपने इस नए लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अनिल की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई उनके फैन्स एक बार फिर उन पर फिदा हो गए। वाकई उनका ये नया लुक इतना यंग और ट्रेंडी लग रहा है कि बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर्स को भी कॉम्लेक्स दे सकता है। तीन बच्चों सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर के पापा अनिल कपूर इस तस्वीर में काफी डैशिंग लग रहे हैं। उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। क्योंकि ट्विटर पर भी यही हाल देखने को मिला। उनके फैन्स ने अपने स्टार के नए लुक पर कॉम्पलिमेंट्स की झड़ी लगा दी।

अनिल कपूर ने यह तस्वीर 13 दिसंबर शाम करीब 5 बजे शेयर की थी। इस तस्वीर को 2,721 लोगों ने लाइक और 565 ट्विटर यूजर्स ने यह तस्वीर रीट्वीट की थी। अनिल पर हुई कॉम्पलिमेंट्स की बरसात की बात करें तो करीब 360 लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट किया। बॉलीवुड सेलेब से लेकर आम जनता सभी को अनिल का यह लुक बेहद पसंद आया। एक्टर राणा दागुबाती ने लिखा, वाह अनिल अंकल आपका लुक बेहद कूल लग रहा है। वहीं मशूहर फोटो ग्राफर अतुल कस्बाकर ने लिखा, फैबुलस एके, वेरी हॉट लुक। ऋतिक रोशन ने उनके लुक को आउट स्टैंडिंग बताया था। फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद का कहना था कि आप दिन ब दिन इतने कूल और जवान कैसे होते जा रहे हैं? सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यह तक पूछ लिया की आपकी डेब्यू फिल्म कब आ रही है मिस्टर अनिल। एक यूजर ने लिखा अब किसी को कोई हक नहीं कि आपको अंकल कहे।

वीडियो-आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने जीता दर्शकों का दिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X