scorecardresearch

यही काम कोई लड़की करती तो? रणवीर सिंह की न्यूड फोटो पर भड़क गईं मिमी चक्रवर्ती

बंगाली एक्ट्रेस और नेत्री मिमी चक्रवर्ती ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कहा है कि अगर महिला ऐसा करती अब तक उसे स्लट शेम कर दिया जाता।

यही काम कोई लड़की करती तो? रणवीर सिंह की न्यूड फोटो पर भड़क गईं मिमी चक्रवर्ती
रणवीर सिंह के फोटोशूट पर भड़कीं मिमी चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों को लेकर बंगाली एक्ट्रेस और नेत्री मिमी चक्रवर्ती ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मिमी ने ट्विटर पर एक मैगजीन के लिए रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल किया है कि क्या अगर कोई महिला ऐसे फोटोशूट करवाती तो क्या उसको भी ऐसा ही रिस्पॉन्स दिया जाता।

मिमी ने ट्वीट में लिखा,”रणवीर सिंह के नए फोटोशूट से इंटरनेट पर हलचल मच गई। मैं ये सोच रही हूं कि अगर रणवीर की जगह एक महिला होती तो क्या उसकी भी उतनी ही प्रशंसा होती। या आपने उसका घर जला दिया होता, उसे जान से मारने की धमकी देकर मोर्चा निकाला होता और उसको स्लट शेम कर दिया जाता।”

आगे मिमी ने लिखा,”हम समानता की बात करते हैं, तो अब कहा गई वो समानता? आपको पता है कि ये आपका नजरिया ही है जो कुछ भी बदल सकता है या पूरी तरह से नष्ट कर सकता है। उनके (रणवीर के) मामले में अपनी सोच को व्यापक बनाएं क्योंकि उस शरीर को बनाने में बहुत त्याग और मेहनत लगी है। सच में यकीन मानिए,(न नमक, न चीनी, न कार्ब्स)।”

मिमी के ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने कमेंट किए हैं। अयान दास ने लिखा,”मुझे आपकी बात समझ में आ रही है लेकिन ये काल्पनिक है। हमने पहले मिलिंद सोमन और मधु सप्रे के इसी तरह के फोटोशूट देखे थे। तब भी कुछ चिंगारी जरूर उठी थी, लेकिन ज्यादातर लोग इसपर शांत थे कुछ चिंगारी थी लेकिन बड़े पैमाने पर लोग इस पर शांत थे।” अनुज गर्ग ने लिखा,”आपकी याददाश्त कमजोर है। उस समय भी लोगों ने सड़कों पर मिलिंद सोमन और मंधू सप्रे के पोस्टर जलाए थे।”

बता दें कि रणवीर ने एक मशहूर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है। उनकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिनमें वो हमेशा की तरह ही काफी कॉन्फिडेंट लग रहे हैं। एक्टर की फोटोज पर अब तक तमाम मीम्स भी बन चुके हैं। किसी में उन्हें छिपकली तो किसी में कॉकरोच बताया गया है।

जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें रणवीर बिना कपड़ों के पोज दे रहे हैं, तो किसी तस्वीर में उन्होंने केवल ब्लैक अंडरवेयर पहना है। रणवीर की फोटोज पर कई लोगों के लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.