ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन के साथ डांस करना चाहती हैं 500 किलो की इमान अहमद

यहां बैरियाट्रिक सर्जरी के जरिए अपना वजन घटाने आईं मिस्र की 500 किलोग्राम वजनी महिला ईमान अहमद अब्देलाती अपने पैरों पर खड़े होने के बाद ऋतिक रोशन के साथ डांस करने की ख्वाहिश रखती हैं।

Author February 25, 2017 1:53 PM
बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन

यहां बैरियाट्रिक सर्जरी के जरिए अपना वजन घटाने आईं मिस्र की 500 किलोग्राम वजनी महिला ईमान अहमद अब्देलाती अपने पैरों पर खड़े होने के बाद ऋतिक रोशन के साथ डांस करने की ख्वाहिश रखती हैं।

जब इमान की इस इच्छा के बारे में ऋतिक को पता चला तो उन्होंने कहा, अगर ऐसा होता है तो उन्हें अच्छा लगेगा। ऋतिक ने एक बयान में कहा, “मैं ईमान के साथ डांस करना पसंद करूंगा। असल में मैं भारत लौटने पर उनसे मिलने के लिए एक्साइटेड हूं।”

फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में ईमान का इलाज चल रहा है। ऋतिक की मां ने हाल ही में उनके इलाज के लिए 10 लाख रुपये दिए हैं। अभिनेता की बहन सुनैना भी 36 वर्षीया इमान से मिलने पहुंचीं।

ईमान की बहन ने सुनैना को बताया कि वह (इमान) अपने पैरों पर खड़ा होने के बाद ऋतिक के साथ डांस करने की इच्छा रखती हैं। ऋतिक का कहना है कि इमान का इलाज हो जाने के बाद वह उनके साथ डांस जरूर करेंगे और उन्हें इमान से हारने में खुशी होगी।

Hrithik Roshan, Sussanne Khan एक्टर ऋतिक रोशन अपनी एक्स-वाइफ सुजैन के साथ। (Image Source: Instagram)

 

Hrithik Roshan, Yami Gautam, Kaabil ऋतिक रोशन और यामी गौतम

 

hrithik roshan, lisa haydon, vogue magazine ऋतिक रोशन और लीजा हेडन ने वॉग इंडिया के जनवरी अंक के लिए करवाया फोटोशूट।

वीडियो:टॉप 5 ऑस्कर अवॉर्ड्स कॉन्ट्रोवर्सी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App