ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, 15 घंटे में 7 लाख लोगों ने देखा

सुशांत पिछले काफी समय से अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। यह कोई पहली बार नहीं है जब सुशांत ने अपने वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हो।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 4:47 PM
बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में काफी मेहनत करते दिखाई दे रहे है। सुशांत सिंह का यह वीडियो देखने के बाद काफी लोगों को अपनी फिटनेस पर ध्यान देने की प्रेरणा जरूर मिलेगी। इस वीडियो में सुशांत काफी वजन उठाते दिखाई दे रहे हैं और उनके बाइसेप्स पर्फेक्ट शेप में देखे जा सकते हैं।

वीडियों के कैप्शन में उन्होंने लिखा है-डियर हार्ड वर्क, वाई एम आई मिसिंग यू। सुशांत पिछले काफी समय से अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। यह कोई पहली बार नहीं है जब सुशांत ने अपने वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हो। हाल ही में उन्होंने अपने जिम वर्कआउट का ट्रेनिंग वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। उस वीडियों में उन्हें एक फीमेल ट्रेनर ट्रेनिंग देती नजर आ रही थी।

उस वीडियो में सुशांत तकरीबन 82 किलो वजन अपनी पीठ पर रख कर प्लांक करते दिखाई दिए । सुशांत के पहले वीडियो को 13 घंटे के अंदर 92 हजार 417 लोगों ने देखा था। हालांकि उस वीडियो में सुशांत की लेडी ट्रेनर को लेकर लोगों ने कई मजाकिया कमेंट्स भी किए थे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में उनके काम के लिए काफी पसंद किया गया। यह फिल्म उनके करियर के लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई। सूत्रों की मानें तो एसएस धोनी की सफलता के बाद उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। फिल्म एमएस धोनी में उन्होंने धोनी के किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की थी और फिल्म रिलीज होने बाद लोगों ने उनके काम को सराहा भी।  फिल्हाल वह चंदा मामा दूर के और राबता की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म राबता में उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री कीर्ति सेनन होगीं।

 

वीडियो: रजत कपूर द्वारा आलोचना किए जाने का सुशांत सिंह राजपूत ने दिया करारा जवाब; कहा- ‘मेरे ज़्यादा फैंस नहीं है’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App