ताज़ा खबर
 

‘तुम काफी ज्यादा गुस्सैल हो, लड़ाकू हो, शादी क्यों नहीं कर रही’, महिला दिवस के मौके पर भावुक हुईं एकता कपूर

Women’s Day 2020: एकता कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि आज वो जो कुछ भी हैं वो अपनी मां की वजह से ही हैं। एकता कपूर ने आगे कहा कि...

ekta kapoor, Womens Day 2020, Mentalhood, Ekta Kapoor son, Ekta Kapoor son Ravie, Jeetendra, Shobha Kapoor, tusshar kapoor, Tusshar Kapoor, एकता कपूर, international womens day 2020 theme, international womens day 2019 theme, how to celebrate international womens day, international womens day history, international womens day 2020 events, womens day speech, international womens day 2019 activities, international womens day color, entertainment newsWomen’s Day 2020: महिला दिवस के मौके पर भावुक हुईं एकता कपूर

Women’s Day 2020: जानी मानी प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर के साथ ही सिंगल मदर भी हैं। हाल ही में एकता कपूर ने महिला दिवस के मौके पर अपने जीवन में अपनी मां के योगदान के बारे में खुलकर बातचीत की और अपने सिंगल मदर होने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। एकता कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि वो जो मां होती हैं वो अक्सर कैमरे के पीछे होती हैं जिसके चलते उन्हें ज्यादा क्रेडिट नहीं मिल पाता। एकता कपूर ने भावुक मन से कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में काफी गलती की है लेकिन आज वो जो कुछ भी हैं वो अपनी मां की वजह से ही हैं।

एकता ने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में ऐसे कई फैसले किए जो काफी विवादास्पद थे। लोगों ने कहा कि मैं काफी ज्यादा गुस्सैल हूं, लड़ाकू हूं, शादी क्यों नहीं कर रही लेकिन इस दौरान हर पल मेरी मां ने मेरा साथ दिया। एकता ने आगे कहा कि उनकी मां ने हमेशा उनसे कहा कि वो ही करो जिसमें तुम्हें खुशी मिले बस किसी को दुख मत पहुंचाना।

आज मेरी मां की वजह से ही मेरे पास मेरा बेटा रवि है लोग कहते थे कि अकेले कैसे चलाओगी लेकिन मेरी मां और मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ दिया। मालूम हो कि एकता कपूर बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र और शोभा कपूर की बेटी हैं। जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर भी सिंगल पैरंट हैं उन्होंने सरॉगसी से बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद उनकी बहन एकता कपूर ने भी यह फैसला लिया और अपने अंडाणुओं को फ्रीज कराने का फैसला किया। एकता कपूर ने 36 साल की उम्र में अपने अंडाणुओं को फ्रीज करवाया और लगभग 43 साल की उम्र में वो मां बनीं।

बता दें कि बीती शाम एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी और जी5 की सीरीज ‘मेंटलहुड’ को लॉन्च किया है। एकता ने इस वेब सीरिज को अपनी मां को डेडिकेट किया है। स्क्रीनिंग के दौरान टीवी और बॉलीवुड के जाने माने सेलेब्स आए और सभी ने एकता कपूर के नई वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ की जमकर तारीफ की और भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

Next Stories
1 ‘थप्पड़’ की आलोचना से बौखलाए डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, पहले दी गाली, ट्रोल होने पर मांगी माफी
2 सलमान खान का उमड़ा भांजी पर प्यार, सोशल मीडिया पर आयत का मामू संग वीडियो वायरल
3 Baaghi 3 Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी दहाड़ा टाइगर बागी 3 का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार, कमाए इतने करोड़
ये पढ़ा क्या?
X