ताज़ा खबर
 

‘जो न तो शादीशुदा हैं और न ही विक्टिम कार्ड खेलती हैं…’, मलाइका अरोड़ा ने बताई खुशहाल महिला की परिभाषा

महिला दिवस के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए महिला दिवस की बधाई देने के साथ ही एक जबरदस्त मैसेज शेयर किया है। मलाइका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि...

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट और वीडियो शेयर करते हुए फैंस को सरप्राइज देती हैं। हाल ही में महिला दिवस के मौके पर बॉलीवुड की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए महिला दिवस की बधाई देने के साथ ही एक जबरदस्त मैसेज शेयर किया है। मलाइका ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो स्टूल पर बैठे पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

मलाइका ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि आज सबसे खुशहाल महिलाएं हो नहीं हैं जो शादीशुदा हैं या फिर वो जो सिंगल हैं। सबसे खुशहाल महिलाएं वो नहीं जो स्थिर करियर और अच्छी आय वाली हैं। सबसे खुशहाल महिलाएं वे हैं जो अपने आप से पूरी तरह और सच्चा प्यार करती हैं। महिलाएं जो अपने अतीत को पीछे छोड़कर खुदको पसंद करती हैं अपने आत्म-सम्मान पर काम करने के साथ ही अपने आत्म-सम्मान पर एक हाई प्राइस टैग लगाए हुई हैं।

मलाइका ने आगे सबसे खुशहाल महिला की परिभाषा बताते हुए लिखा कि सबसे खुशहाल महिला वो है जिन्होंने विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर दिया है वे अपने गुस्से, आंसुओं और कड़वाहट से परे चली गई हैं। उन्होंने महसूस किया कि खुशी एक व्यक्तिगत पसंद और जिम्मेदारी है। उन्होंने अपने वर्तमान को परिभाषित करना चुना, लेकिन अपने अतीत को नहीं। वे खुश हैं क्योंकि उन्हें किसी से मान्यता की आवश्यकता नहीं है …. हैप्पी वुमन्स डे आज और रोज।

malaika arora, Women's Day, international Women's Day, Women's Day 2020, malaika arora son, malaika arora age, malaika arora husband, मलाइका अरोड़ा, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2020, entertainment मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट

मलाइका के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और मलाइका के इस पोस्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि मलाइका इन दिनों डांस रियलिटी शो इंडिआज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं। इस शो में उनके साथ कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस और गीता कपूर भी बतौर जज नजर आ रही हैं।

Next Stories
1 ‘तुम काफी ज्यादा गुस्सैल हो, लड़ाकू हो, शादी क्यों नहीं कर रही’, महिला दिवस के मौके पर भावुक हुईं एकता कपूर
2 ‘थप्पड़’ की आलोचना से बौखलाए डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, पहले दी गाली, ट्रोल होने पर मांगी माफी
3 सलमान खान का उमड़ा भांजी पर प्यार, सोशल मीडिया पर आयत का मामू संग वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X