scorecardresearch

Web Series: महिलाओं को जरूर देखनी चाहिए विक्रम भट्ट की ‘Untouchables’ वेब सीरीज, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर है मौजूद

Vikram Bhatt’s Untouchables: इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट की बेटी ने डायरेक्ट किया है और विक्रम ने इसके साथ अपना एक्टिंग डेब्यू किया है।

Web Series: महिलाओं को जरूर देखनी चाहिए विक्रम भट्ट की ‘Untouchables’ वेब सीरीज, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर है मौजूद
अनटचेबल्स/Untouchable (फोटो-jio cinema)

OTT Web Series: इन दिनों दर्शक सिनेमाघरों से अधिक घर बैठे ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ वेब सीरीज और फिल्में ऐसी बचती हैं, जिन्हें देख नहीं पाते। ऐसी ही एक वेब सीरीज के बारे में हम बताने जा रहे हैं, अगर इसे नहीं देखा तो जरूर देखना चाहिए। विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘Untouchables’ महिलाओं के देखने लायक है। ये सच्ची घटना पर आधारित सीरीज है, जिसमें विक्रम भट्ट ने खुद भी अभिनय किया है। ये Jio Cinema पर देख सकते हैं।

वेब सीरीज अनटचेबल्स, एक कोर्टरूम ड्रामा, सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसकी कहानी एक लड़की पर आधारित है, जिसका किरदार श्रीजिता डे ने निभाया है। किरदार का नाम नताशा है और वह मेडिकल स्टूडेंट है। मजबूरी के कारण वह देह व्यापार में पड़ जाती है। इसी बीच उसे एक अमीर आदमी के मर्डर के केस में फंसाया जाता है।

विक्रम भट्ट इस वेब सीरीज में वकील हैं, जिसका नाम आकश अवस्थी है। वह नताशा के बचाव में सामने आते हैं। जिस व्यक्ति का मर्डर हुआ वह शहर के अमीर आदमियों में से एक है और उसका परिवार नताशा को इस केस में फंसाकर किसी भी हाल में सजा दिलवाना चाहता है।

ये वेब सीरीज अमांडा नॉक्स के नाम की एक अमेरिकी लेखिका और कार्यकर्ता के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जो एक गलत सजा के बाद चार साल तक जेल में रही थी। विक्रम की बेटी कृष्णा भट्ट, ने इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज में 20 से 25 मिनट के 10 एपिसोड हैं, जिनमें नताशा और आकाश के संघर्ष को दिखाया गया है।

ये कहानी कई महिलाओं को एक सबक देती है कि इस समाज में खुद को कैसे संभालें और गलत लोगों से कैसे बचें। बुरा वक्त आने पर सही-गलत फैसले लेने की समझ रखें। इस कहानी अपने भाई को बचाने के लिए देह व्यापार में पड़ जाती है और दूसरी तरफ वह एक डॉक्टर से भी प्यार करती है। जो उसे शादी के वादे करता है,लेकिन बुरा वक्त आने पर उसे छोड़ देता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-01-2023 at 02:57:45 pm
अपडेट