न पानी मिला न दाना, बस भी गायब, अब घर कैसे जाएं- PM मोदी की सभा में आई महिलाओं ने बयां किया दर्द; पूर्व IAS ने शेयर किया Video

पीएम मोदी की जनसभा में आई महिलाओं को खाने या पीने के लिए कुछ नहीं मिला। उनसे जुड़ा एक वीडियो पूर्व आईएएस ने शेयर किया है।

Expressway, Purvanchal Expressway, PM Modi, Sultanpur
यूपी के सुल्तानपुर में मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के बाद जनसभा को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी। (फोटो- एएनआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल पर जमकर कटाक्ष किया। पीएम मोदी की जनसभा में दूर-दूर से लोग लाए गए थे, लेकिन कार्यक्रम के दौरान उन लोगों को न तो पानी पूछा गया और न ही कुछ खाने के लिए दिया गया। इस बात का खुलासा खुद जनसभा में दूर-दराज गांव से आए लोगों ने किया है। इससे जुड़ा वीडियो पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से भी साझा किया है।

पीएम मोदी की सभा में शामिल होने के लिए पंचायत सहायक अपने साथ 58 लोगों को लाई थीं। लेकिन सभा के खत्म होने के बाद उन्हें वहां से जाने तक का साधन नहीं मिला। इस बात को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा “हमें कुछ भी नहीं मिला, पानी तक नहीं पूछा गया। यहां तक कि बस भी गायब हो गई है। किसी से बात भी नहीं हो पा रही है।”

पंचायत सहायक ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हमें कहा गया था कि नाश्ते की व्यवस्था है, लेकिन हमें तो वो भी नहीं मिला। हम सुबह आठ बजे से यहां आकर बैठे हुए हैं।” एक महिला ने अपनी तकलीफें बयां करते हुए कहा, “न पानी मिला, न दाना।” इस वीडियो को साझा करते हुए पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा।

पूर्व आईएएस ने पीएम नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी क्या यह आपकी जानकारी में है? लोग ढो कर लाए गए, नाश्ता पानी तक नहीं दिया गया और फिर छोड़ दिये गए। इन महिलाओं का दर्द सुनिए, क्या आपकी सभाओं में जबरदस्ती भीड़ जुटाने के लिए सरकार इस स्तर तक जाएगी?”

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। सत्य प्रकाश भारती नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते सीएम योगी से जुड़ा वीडियो साझा किया, जिसमें वह पीएम मोदी की कार के पीछे चलते हुए नजर आए। यूजर ने लिखा, “योगी जी कर भी क्या सकते हैं। वापसी में उनको भी तो सवारी नहीं मिली।” सचिन नाम के यूजर ने लिखा, “चलिए कम से कम 58 वोट तो गए।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़