scorecardresearch

महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी कर बुरे फंसे मुकेश खन्ना, महिला आयोग ने भेजा नोटिस, सफाई में बोले- सोशल मीडिया विचित्र है…

स्वाति मालिवाल ने दिल्ली साइबर सेल को कहा है कि FIR की कॉपी के साथ इस मामले में उठाए गए कदम की रिपोर्ट DCW को 13 अगस्त शाम 4 बजे तक जमा कराई जाए।

महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी कर बुरे फंसे मुकेश खन्ना, महिला आयोग ने भेजा नोटिस, सफाई में बोले- सोशल मीडिया विचित्र है…
मुकेश खन्ना (फाइल फोटो)

‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना ने हाल ही में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके अलावा अब सोशल मीडिया पर #सॉरीशक्तिमान ट्रेंड कर रहा है। 10 अगस्त को दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुकेश के खिलाफ नोटिस जारी किया है और दिल्ली की साइबर सेल से एक्टर के खिलाफ एफआईआर की मांग की है।

इसके अलावा स्वाति मालिवाल ने दिल्ली साइबर सेल को कहा है कि FIR की कॉपी के साथ इस मामले में उठाए गए कदम की रिपोर्ट DCW को 13 अगस्त शाम 4 बजे तक जमा कराई जाए। स्वाति मालिवाल ने ट्विटर पर इस नोटिस की फोटो भी शेयर की है।

इतना ही नहीं फोटो के साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा हैं। उन्होंने लिखा,”शक्तिमान सिर्फ हवा में उड़के नहीं बल्कि महिलाओं का सम्मान करने से बनते हैं। इस तरह लड़कियों को “धंधे वाली” बोलना मुकेश खन्ना की घटिया सोच दर्शाता है। इनका शो देखकर शैतान बच्चे बोलते थे #SorryShaktiman। आज अपने बयान के लिए इन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।”

मुकेश खन्ना ने दी सफाई
मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया है। वीडियो का कैप्शन है,”सोशल मीडिया विचित्र दुनिया! अच्छी बातें सीखने वाले हैं।लेकिन अच्छी बातों से ज़्यादा बुरा सीखने वाले ज़्यादा हैं।अच्छी बात के अंदर से बुरी बात पैदा कर लेने में माहिर लोगों की तादाद कम नहीं हैं। मेरे सीख वाले मैसेज को बुरा रंग देकर मुझे ट्रोल किया जा रहा है।”

वहीं वीडियो में उन्होंने कहा कि मैंने महिला और पुरुष के रिश्ते पर उंगली नहीं उठाई है, मैंने ऐसी महिला के बारे में बात की है जो रैकेट चलाती है, जो सोशल मीडिया पर आज के बच्चों को जकड़ रहा है। मैं हवा में बात नहीं कर रहा हूं, मेरे पास इसके सबूत हैं। उन्होंने कहा कि मैं औरतों के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं, मैं औरतो की बहुत कद्र करता हूं, बहुत कम लोग करते होंगे। मैं रिश्तों के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं, पति-पत्नी या दोस्तों के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं।” मुकेश खन्ना ने अपनी वीडियो में कई ऐसे मैसेज दिखाए, जिनमें महिला ने उन्हें इंटिमेसी भरे मैसेज भेजे हुए थे।

क्या है मामला?
बता दें कि मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में कहा था कि जो महिला अगर किसी लड़के को कहे कि मैं आपके साथ इंटिमेट होना चाहती हूं तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंदा कर रही है। क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। मुकेश ने अपने वीडियो में पुरुषों से इंटरनेट पर और वास्तविक जीवन में महिलाओं के बहकावे में आने से सावधान रहने को कहा था। एक्टर का कहना था कि अक्सर महिलाएं को ‘निर्दोष पुरुषों’ को ब्लैकमेल करने की कोशिश करती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट