ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा 100वां एपिसोड: नहीं नजर आए सुनील ग्रोवर और अली असगर, कपिल शर्मा ने अकेले की शूटिंग

कपिल ने 100 एपिसोड के लिए शूटिंग पहले ही कर ली है जोकि अगले हफ्ते प्रसारित होगा। हालांकि इस शो में सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर आपको देखने के लिए नहीं मिलेंगे।

Author नई दिल्ली | Published on: April 17, 2017 1:19 PM
कपिल शर्मा के साथ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वेदा कृष्णमूर्ति। (Image Source: Twitter)

जबसे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई हुई है तभी से दर्शक दोनों को एक बार फिर से साथ देखने के लिए बेचैन हैं। लेकिन लगता नहीं है कि लोगों की यह ख्वाहिश जल्द ही पूरी होगी। जैसे जैसे समय बीतता जा रहा है वैसे वैसे दोनों के साथ आने की संभावनाएं धूमिल होती जा रहा हैं। लेकिन अब सवाल यह है कि क्या इसका असर कपिल पर पड़ा है? लगता है नहीं क्योंकि उन्होंने अपने द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

कपिल ने 100 एपिसोड के लिए शूटिंग पहले ही कर ली है जोकि अगले हफ्ते प्रसारित होगा। हालांकि इस शो में सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर आपको देखने के लिए नहीं मिलेंगे। ऐसा लगता है कि तीनों ही शो या फिर उसके निर्माता को शुभकामनाएं देने के मूड में नहीं हैं। इस एपिसोड के लिए कपिल ने भारतीय महिला क्रिक्रेट टीम को बुलाया था ताकि उनका सम्मान किया जा सके। वेदा कृष्णमूर्ति ने ट्विटर पर कपिल के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- जब वो आसपास होते हैं तो बहुत मस्ती होती है। हमें शो पर बुलाने के लिए धन्यवाद कपिल शर्मा #TheKapilSharmaShow #100thepisode #fun

यह काफी अजीब है लेकिन कलर्स चैनल पर भी 200 एपिसोड पूरे होने के बाद कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की टीआरपी गिरने लगी थी। जिसका एक कारण सुनील ग्रोवर का जाना था। लगता है एक बार फिर से इतिहास ने खुद को दोहराया है। वहीं  खबर है कि कपिल शर्मा जिन्होंने अभी कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर अनफॉलो किया था। उन्होंने अब अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।

कपिल ने यह मामला मीडिया में आते ही उन्हें अनफॉलो नहीं किया था। लेकिन अब लगता है कि मामला सुलझने वाला नहीं है। लगता है कि कपिल इतने दिनों से मामला सुलझने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब उन्हें बात बनती नहीं दिखी तो उन्होंने अपने एक्स साथियों को अनफॉलो करने का मन बनाया। सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राब्ता ट्रेलर रिलीज: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जबरदस्त कैमिस्ट्री से सजी है फिल्म
2 Spyder में महेश बाबू ने बिना बॉडी डबल किए ही कर दिए सारे स्टंट
3 बेगम जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी विद्या बालन की फिल्म