ताज़ा खबर
 

राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पाल के साथ कपिल शर्मा ने किया शो, सुनील ग्रोवर, चंदन और अली के बिना रहा फीका

रविवार को हालांकि शो में तीन कॉमेडिएन बतौर गेस्ट शामिल हुए थे।

द कपिल शर्मा शो में राजू श्रीवास्तव। (Image Source: Instagram)

टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अब पहले की तरह दर्शकों को हंसा हंसा को लोटपोट नहीं कर पा रहा। कपिल शर्मा अपने पुरानी टीम को बिना वो पहले वाला जादू नहीं जगा पा रहे हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद इस शो के दो शो ऑनएयर हो चुके हैं। शनिवार का एपिसोड तो फिर कपिल ने तापसी पन्नू और मनोज वाजपेयी से बातचीत करके निपटा दिया। लेकिन रविवार के शो में कपिल की पुरानी टीम की कमी साफ नजर आई। रविवार को हालांकि शो में तीन कॉमेडिएन बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। राजू श्रीवास्तव, सुनील पॉल और एहसान कुरैशी। लेकिन फिर भी शो अपने पहले जैसा हास्य नहीं जगा पाया। शो में किकू शारदा और राजीव ठाकुर कुछ कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन डॉ मशहूर गुलाटी के बिना शो फिका ही लग रहा है।

दरअसल ये सारा मसला पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया में परफॉर्म करके वापिस लौटते समय कपिल और सुनील के बीच हुए फ्लाइट के झगड़े का बाद शुरु हुआ। मीडिया खबरों के अनुसार कपिल ने सुनील पर फ्लाइट में चिल्लाना शुरू कर दिया था। इसके बाद फेसबुक पर कपिल ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। मीडिया को इस झगड़े से दूर रहने को कहा था। इसके बाद मंगलवार को सुनील ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर लिखा- भाई जी, हां आपने मुझे बहुत आहत किया है। आपके साथ काम कर हमेशा कुछ नया सीखा। मैं बस एक सलाह देना चाहता हूं कि जानवरों के अलावा इंसानों की भी इज्जत करना शुरू करें। सब आपके जितने टैलेंटेड नहीं हैं। लेकिन अगर सभी आपकी तरह टैलेंटेड होंगे तो आपकी कीमत कौन समझेगा। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार सुनील शो को छोड़ने का मन बना चुके हैं। ऐसे में उनका बिना आगे शो कितना सफल रहेगा ये तो आने वाला वक्ता बताएगा।

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

टीवी में काम करने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- "3 बजे यहां से निकलूंगा, किसी के भी जागने से पहले वापिस आ जाऊंगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App