ताज़ा खबर
 

‘काश पाकिस्तान में हुआ होता जन्म’, जानिए सोनू निगम क्यों कह रहे ऐसा

सोनू निगन ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा कि काश उनका जन्म पाकिस्तान में हुआ होता। दरअसल इस बात के पीछे के कारण को भी सिंगर ने शेयर किया है।

सिंगर सोनू निगम।

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम अक्सर अपने बयानों और कमेंट्स के कारण चर्चा में रहते हैं। इन दिनों सोनू निगम अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल सोनू निगम ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा कि काश उनका जन्म पाकिस्तान में हुआ होता। दरअसल इस बात के पीछे के कारण को भी सिंगर ने शेयर किया है।

सोनू निगम ने आजतक से बातचीत में खुलासा किया कि पाकिस्तानी गायकों को भारत में काम करने के लिए कोई भी अतिरिक्त फीस नहीं देनी पड़ती है। जबकि भारतीय गायकों ने म्यूजिक कंपनियां पैसे लेती हैं। सोनू ने कहा, ”भारतीय सिंगर्स को गाने के लिए म्यूजिक कंपनियों को पैसे देने पड़ते हैं तभी गाने की इजाजत मिलती है और उनका प्रचार किया जाता है।”

सोनू ने आगे कहा, ”कभी-कभी ऐसा लगता है कि यदि हम पाकिस्तान में ही होते तो ज्यादा अच्छा होता। क्योंकि भारत में हमें काम तो मिल रहा होता। अब खुद के गाने के लिए भी म्यूजिक कंपनियों को पैसा देना पड़ता है, यदि आप पैसा नहीं देंगे तो वह गाने बजाएंगे ही नहीं। वे गाना भी आपकों नहीं दिलवाएंगे। सोनू ने कहा कि म्यूजिक कंपनियां पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ ऐसा नहीं करती है। अच्छी बात है कि ऐसा पाक सिंगर्स के साथ नहीं किया जाता है लेकिन भारतीय गायकों के साथ ऐसा क्यों किया जा रहा है?”

सिंगर ने उदाहरण देते हुए कहा कि आतिफ असलम मेरा अच्छा दोस्त है। आप उसे नहीं बोलते हैं कि शोज के लिए पैसे दो। राहत को नहीं बोला जाता है कि गाना गाओ और हमें पैसा देना। आप किसी से भी इंडस्ट्री में पूछ लीजिए कि मैं कितना सच कह रहा हूं। यही कारण है कि नए गाने नहीं आ रहे हैं और रीमिक्स पर रीमिक्स आ रहे हैं।

बिटिया ईशा संग खूबसूरत पलों को जीते दिखे नीता और मुकेश अंबानी, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App