ताज़ा खबर
 

NTR Kathanayakudu Full Movie Online: तो क्या Tamilrockers ने रिलीज के पहले दिन ही NTR Kathanayakudu कर दी लीक?

Tamilrockers 2019, NTR Kathanayakudu Movie: कहा जा रहा है कि NTR की बायोपिक को पाइरेटेड बेवसाइट Tamilrockers रिलीज के पहले दिन ही लीक कर देगी।

NTR Kathanayakudu Movie: विद्या बालन की फिल्म हुई ऑनलाइन लीक।

Tamilrockers 2019, NTR Kathanayakudu Movie: इसमें कोई दो राय नहीं है कि बालाकृष्णा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के चहेते स्टार हैं। विद्या बालन और बालाकृष्णा की फिल्म NTR Kathanayakudu रिलीज के कुछ ही समय के बाद ऑनलाइन लीक होने की बात कही जा रही है। कहा जा रहा है कि NTR की बायोपिक को पाइरेटेड बेवसाइट Tamilrockers रिलीज के पहले दिन ही लीक कर देगी। NTR Kathanayakudu का निर्माण दो भागों में किया है। फिल्म का पहला भाग सिनेमाघरों में 9 जनवरी को रिलीज हो चुका है, जबकि फिल्म का दूसरा पार्ट 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगा।

NTR Kathanayakudu फिल्म को लेकर फैन्स जहां बहुत उत्साहित हैं तो वहीं दूसरी ओर फिल्म की लीक की खबरों से मेकर्स परेशान हैं। फिल्म को मिले पॉजिटिव रिस्पांस के बाद मेकर्स को ऐसी उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकेगी। लीक की खबरों के बाद ऐसी चर्चा है कि NTR Kathanayakudu फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है। यदि Tamilrockers फिल्म NTR Kathanayakudu को लीक करता है तो यह कोई साउथ की पहली फिल्म नहीं होगी जिसे पाइरेटेड बेवसाइट ने लीक किया। इसके पहले भी Tamilrockers साउथ स्टार विजय की सरकार, रजनीकांत की 2.0 और काला समेत कई फिल्मों को लीक कर चुका है।

NTR Kathanayakudu के लीक होने की खबरों के बाद फैन्स लोगों ने फिल्म को थियेटर में ही देखने की अपील कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म को बनाने में कड़ी मेहनत और पैसा लगा है। सभी लोग फिल्म का मजा थियेटर में ही उठाएं और पाइरेटेड लिंक को रिपोर्ट करें। तमिलरॉकर्स वेबसाइट साउथ की फिल्मों को लीक करने के लिए मशहूर है। ज्यादातर यह वेबसाइट नई रिलीज फिल्मों को शिकार बनाती है। साउथ के अलावा बॉलीवुड की भी तमाम फिल्मों को लीक कर चुकी है। जिसमें शाहरुख खान की जीरो नई रिलीज भी शामिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App